फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनJayeshbhai Jordaar Box Office: फर्स्ट वीकेंड में ही हो गया फैसला? पस्त पड़ी रणवीर की फिल्म!

Jayeshbhai Jordaar Box Office: फर्स्ट वीकेंड में ही हो गया फैसला? पस्त पड़ी रणवीर की फिल्म!

Jayeshbhai Jordaar First Week Box Office Collection: फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' में रणवीर सिंह ने एक गुजराती शख्स का किरदार निभाया है जिसके माता-पिता बहू के पेट में पल रही बेटी की हत्या कर देना चाहते हैं।

Jayeshbhai Jordaar Box Office: फर्स्ट वीकेंड में ही हो गया फैसला? पस्त पड़ी रणवीर की फिल्म!
Puneet Parasharटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 16 May 2022 04:44 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

रणवीर सिंह और शालिनी पांडे स्टारर फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरी तरह फ्लॉप हुई है। 13 मई को रिलीज हुई इस फिल्म ने रविवार को तकरीबन 4 करोड़ रुपये का बिजनेस किया और इस तरह फिल्म का अभी तक का कलेक्शन कुल 12 करोड़ रुपये हो गया है। फिल्म का फर्स्ट वीकेंड का बिजनेस बॉक्स ऑफिस पर पहले से ही मौजूद फिल्म 'डॉक्टर स्ट्रेंज-2' के दूसरे हफ्ते के बिजनेस से भी खराब रहा है।

क्या है जयेशभाई जोरदार की कहानी?
दिव्यांग ठक्कर के निर्देशन में बनी फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' में रणवीर सिंह ने एक गुजराती शख्स का किरदार निभाया है जिसके माता-पिता बहू के पेट में पल रही बेटी की हत्या कर देना चाहते हैं। कन्या भ्रूण हत्या जैसे गंभीर विषय पर कॉमिक अंदाज में चोट करने वाली इस फिल्म को दर्शकों का खास प्यार नहीं मिला है।

कमजोर कहानी के चलते पिटी फिल्म?
बात करें क्रिटिक्स के रिस्पॉन्स की तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के निर्देशन और इसमें रणवीर सिंह की एक्टिंग की तो तारीफ की है लेकिन उन्होंने जयेशभाई जोरदार की कहानी को काफी कमजोर बताया। फिल्म में रणवीर सिंह और शालिनी पांडे के अलावा बोमन ईरानी और रत्ना शाह पाठक ने भी अहम किरदार निभाए हैं।

कैसा रहा फर्स्ट वीकेंड का बिजनेस?
फिल्म की अभी तक की कमाई की बात करें तो boxofficeindia.com ने कमाई के आंकड़े जारी करते हुए बताया कि पहले दिन इसने महज 3 करोड़ रुपये का बिजनेस किया और दूसरे दिन फिल्म की कमाई में थोड़ा इजाफा देखने को मिला। दूसरे दिन 4 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी जयेशभाई जोरदार ने तीसरे दिन सिर्फ साढ़े चार करोड़ रुपये कमाए हैं।

epaper