DA Image
20 जनवरी, 2021|3:09|IST

अगली स्टोरी

जयललिता की बायोपिक में एमजीआर रामचंद्रन का किरदार निभाएंगे ये एक्टर

अभिनेता अरविंद स्वामी को मुख्य रूप से मणि रत्नम की फिल्म 'रोजा' में उनके किरदार के लिए याद किया जाता है, फिलहाल अरविंद बायोपिक 'थलाइवी' में तमिल सुपरस्टार और पूर्व मुख्यमंत्री एमजी रामचंद्रन की भूमिका को निभाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं जिसमें कंगना रनौत दिवंगत जयललिता के मुख्य किरदार में हैं।

फिल्म के विकास के साथ जुड़े एक सूत्र के हवाले से 'बॉलीवुड हंगामा' ने कहा, साल 1965 से 1973 तक एमजीआर और जयललिता ने बॉक्स-ऑफिस की 28 हिट फिल्मों में साथ काम किया है। फिल्म के निर्माताओं को एक ऐसे कलाकार की तलाश थी जो एमजीआर के किरदार के साथ न्याय कर सके और जो हिंदी, तमिल और तेलुगू को आसानी से बोल सके।

इस सूत्र ने यह भी कहा, अरविंद इन दोनों ही पैमाने पर खरे उतरते हैं। फिल्म की यूनिट मैसूर में नवंबर के पहले हफ्ते से कंगना के साथ 'थलाइवी' के लिए शूटिंग शुरू करेंगे और अरविंद 15 नवंबर को इसमें शामिल होंगे।

War Box Office Collection Day 3: ऋतिक-टाइगर की जोड़ी ने जीता दर्शकों का दिल, तीन दिनों में कमा डाले इतने करोड़

बिग बॉस 13: पारस छाबड़ा को लेकर हुई शहनाज गिल-माहिरा शर्मा के बीच लड़ाई, सामने आया पारस की असली गर्लफ्रेंड का बयान

'थलाइवी' एक बहुभाषी फिल्म है जिसकी शूटिंग दिवाली के बाद से शुरू होगी और फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग कर्नाटक में मैसूर के पास होगी। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के अपने किरदार की तैयारियों में कंगना इन दिनों पूरी तरह से डुबी हुई हैं।

एएल विजय इसका निर्देशन करेंगे और विष्णु वर्द्धन इंदुरी व शैलेश आर द्वारा इसे प्रोड्यूस किया जा रहा है। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jayalalithaa: ki biopic mai MGR Ramchandran: ka kirdaar nibhayenge ye actor