DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  Thalaivi: जयललिता से हू-ब-हू मिलता है कंगना रनौत का नया लुक, देखें फोटो

मनोरंजनThalaivi: जयललिता से हू-ब-हू मिलता है कंगना रनौत का नया लुक, देखें फोटो

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo
Mon, 24 Feb 2020 01:23 PM
Thalaivi: जयललिता से हू-ब-हू मिलता है कंगना रनौत का नया लुक, देखें फोटो

जब से फिल्म ‘थलाइवी’ के मेकर्स ने कंगना रनौत के साथ फिल्म का एलान किया है तभी से लोगों में इस फिल्म के प्रति एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि जयलिलता पर बन रही बायोपिक बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो। कंगना रनौत भी जयललिता की बायोपिक पर पूरी शिद्दत के साथ काम कर रही हैं। और कुछ खास तैयारियां करने से पीछे नहीं हट रही हैं। जयललिता जैसा लुक पाने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रही है। कंगना रनौत का फिल्म ‘थलाइवी’ से जब फर्स्ट लुक सामने आया था तो सभी उनके लुक को देखकर हैरान हो गए थे। प्रोस्थेटिक की मदद से कंगना रनौत ने सभी को शॉक्ड कर दिया था। अब, जयललिता की जयंती पर कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने फिल्म ‘थलाइवी’ से ही दूसरा लुक शेयर किया है। सोशल मीडिया पर जो तेजी से वायरल भी हो रहा है। 

जयललिता से कंगना रनौत का ये लुक हू-ब-हू मिलता है। कंगना रनौत ने सफेद रंग की साड़ी पहनी हुई है, जिस पर लाल और काले रंग की पट्टियां हैं। बालों में जूड़ा बना हुआ है और माथे पर लाल बिंदी है। साथ ही मैचिंग ईयररिंग्स पहने हुए हैं। 

रंगोली चंदेल कंगना रनौत का नया लुक शेयर करते हुए लिखती हैं कि कंगना, ‘थलाइवी’ के रूप में नजर आ रही हैं, बिना किसी प्रोस्थेटिक और स्पेशल इफेक्ट्स के। कंगना हू-ब-हू जया अम्मा की तरह दिखाई दे रही हैं। मेहनत रंग ला रही है और मेहनत से ही आप इस दुनिया में कुछ भी हासिल कर सकते हैं। 

इससे पहले फिल्म ‘थलाइवी’ से अरविंद स्वामी का भी लुक सामने आया था जिसमें वह पॉलिटीशियन एमजी रामाचंद्रन का किरदार निभाने जा रहे हैं। फिल्म तीन भाषाओं में 26 अप्रैल को रिलीज होगी।

Shubh Mangal Zyada Saavdhan VS Bhoot Box Office Collection Day 3: आयुष्मान की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार, कमाए 31 करोड़, विक्की कौशल की फिल्म पड़ी फीकी, जानें कलेक्शन

कैटरीना कैफ ने होस्ट किया प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के लिए स्पेशल लंच, देखें फोटो

संबंधित खबरें