jaya is the loveliest mother in law in bollywood says karan johar - सुना ऐश, बॉलीवुड की सबसे प्यारी सासू मां हैं जया, जानिए ऐसा किसने कहा DA Image
20 नबम्बर, 2019|1:39|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुना ऐश, बॉलीवुड की सबसे प्यारी सासू मां हैं जया, जानिए ऐसा किसने कहा

aishwarya with jaya

जया बच्चन अपने स्वभाव और गुस्से के कारण आए दिन अखबार की सुर्खियां बनती हैं। उनके मन में जो कुछ भी आता है, वह बोल देती हैं और इस वजह से उनकी अपनी बहू ऐश्वर्या राय के साथ भी नहीं बनती। 
जया भले ही ऐश को अच्छी लगें न लगें लेकिन प्रोड्यूसर करण जौहर की तो वह फेवरेट हैं। जब हाल ही में वह अपने एक शो को होस्ट कर रहे थे तो उनसे उनके एक फैन ने बॉलीवुड की खड़ूस सास के बारे में पूछा तो करण ने किसी का भी नाम लेने से इनकार कर दिया लेकिन बाद में जब उनसे पूछा गया कि अगर बॉलीवुड एक परिवार होता तो कौन सबसे ज्यादा प्यारी सास होतीं। इस पर बिना समय लिए करण ने जया बच्चन का नाम लिया। वह पहले भी कई बार जया की तारीफ कर चुके हैं। आपको बता दें कि दोनों साथ में फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में काम कर चुके हैं। करण को जया अपने बेटे की तरह प्यार करती हैं। जया को भी कई मौकों पर करण की तारीफ के कसीदे पढ़ते देखा जा चुका है। शो होस्ट करते वक्त करण से एक ये भी सवाल पूछा गया कि उनके हिसाब से बॉलीवुड की आदर्श बहू कौन होगी तो उन्होंने फटाक से दीपिका पादुकोण का नाम ले लिया। 
बताते चलें कि ऐश और जया के मतभेद की खबरें तो कई बार अखबार की सुर्खियां बन चुकी हैं। कहा जाता है कि जया की जरूरत से ज्यादा दखलअंदाजी और उनके गुस्सैल स्वभाव से ऐश काफी परेशान हैं और वह पिछले काफी समय से अपने पतिदेव अभिषेक बच्चन से अलग रहने की जिद कर रही हैं लेकिन अभिषेक उनकी एक नहीं सुन रहे हैं क्योंकि उन्हें अपने माता-पिता से दूर रहना मंजूर नहीं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:jaya is the loveliest mother in law in bollywood says karan johar