Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़jaya bhattacharya is facing financial crisis

SAD! आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं ये एक्ट्रेस, कहा- मुझे सख्त जरूरत है..

टीवी का पॉपुलर सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में पायल का किरदार निभाने वालीं जया भट्टाचार्य आज कल काफी मुश्किल दौर से गुजर...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Tue, 12 Dec 2017 12:45 PM
हमें फॉलो करें

आर्थिक तंगी से झूझ रही हैं ये एक्ट्रेस, कहा- मुझे सख्त जरूरत है...

1 / 2

टीवी का पॉपुलर सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में पायल का किरदार निभाने वालीं जया भट्टाचार्य आज कल काफी मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जया फाइनेंशियल क्राइसिस झेल रही हैं और उन्हें काम की सख्त जरूरत है। 

एक अंग्रेजी साइट से बात करते हुए जया ने बताया कि 79 साल की उनकी मां पिछले 1 महीने से हार्ट प्रॉब्लम के चलते हॉस्पिटल में एडमिट हैं और अभी आईसीयू में हैं।

सोनम कपूर ने पीरियड्स को लेकर शेयर किया अपना एक्सपीरियंस, कहा- दादी कभी...

VIDEO: विरुष्का की शादी, देखिए हल्दी से लेकर वरमाला तक के वीडियो

जया ने बताया कि मां की बीमारी पर उनकी सारी सेविंग्स खर्च हो चुकी हैं। इसी के साथ उनके घर के रेनोवेशन में भी काफी खर्चा हुआ है।

आगे की स्लाइड में पढ़ें परेशान जया अब रह रही हैं यहां

जया भट्टाचार्य

2 / 2

जया ने बताया कि फिलहाल वो राखी ब्रदर के घर रही हैं। जया ने कहा, वैसे मुझे यहां(राखी ब्रदर के घर) कोई दिक्कत नहीं है। मुझे यहां पूरी लिबर्टी दी गई है। मैं अपने फैसले लेती हूं, जो चाहे वो कर सकती हूं, लेकिन मुझे काम की सख्त जरूरत है। मैं बहुत स्ट्रॉन्ग हूं और कभी हार नहीं मानूंगी।

बता दें कि जया को आखिरी बार कलर्स के हिट शो थपकी प्यार की में देखा गया था। जया ने इससे पहले 'कसम से', 'पलछिन', 'केसर', 'हातिम' और 'कोशिश एक आशा' जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं।
 

ऐप पर पढ़ें