फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअमिताभ बच्चन को छोड़कर जया और अभिषेक पहुंचे मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने

अमिताभ बच्चन को छोड़कर जया और अभिषेक पहुंचे मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने

आज मुलायम सिंह यादव का अंतिम संस्कार हो गया। इस दौरान कई राजनेता उन्हें आखिरी विदाई देने पहुंचे। वहीं जया बच्चन भी बेटे अभिषेक बच्चन के साथ नेता जी को श्रद्धांजलि देने पहुंचीं जिनका वीडियो आया है।

अमिताभ बच्चन को छोड़कर जया और अभिषेक पहुंचे मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 11 Oct 2022 05:53 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आज अमिताभ बच्चन का बर्थडे है। पूरा परिवार आज इस दिन को शानदार तरीके से सेलिब्रेट करना चाहता है। हालांकि जया और अभिषेक बच्चन इस बीच उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रहे मुलायम सिंह यादव के अंतिम संस्कार में पहुंचे जिनका सोमवार को निधन हो गया था। आज यानी कि मंगलवार को मुलायम सिंह यादव का अंतिम संस्कार था और उन्हें आखिरी विदाई देने के लिए जया और उनके बेटे अभिषेक भी आए। एएनआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में दिखा कि अभिषेक और जया सैफई में मुख्यमंत्री के घर पहुंचे। बिग बी इनके साथ नहीं जा पाए।

मां को प्रोटेक्ट करते दिखे अभिषेक

हालांकि इस दौरान इतनी भीड़ थी कि अभिषेक अपनी मां को प्रोटेक्ट करते दिखे। पुलिस भी उनकी सुरक्षा का पूरा ध्यान रख रही थी। बता दें कि जया बच्चन साल 2004 से समाजवादी पार्टी के टिकट पर राज्यसभा सांसद हैं। बच्चन और यादव परिवार तभी से काफी करीब है। बता दें कि जब मुलायम यूपी के सीएम थे, तो उन्होंने अपने पैतृक गांव में भव्य सैफई महोत्सव की शुरुआत की, जहां बच्चन परिवार भी शामिल होता था।

बच्चन परिवार के करीब थे मुलायम सिंह

जया बच्चन ने मुलायम सिंह के निधन पर आज तक से बात करते हुए कहा था, 'मैं आज बहुत दुखी हूं। मैं उनसे सारी बातें कर पाती थी। ऐसा हमारे बीच बॉन्ड था। वह मेरे लिए परिवार में किसी बड़े के होने के जैसे थे। उनका मेरे पति और बच्चों के साथ भी अच्छा रिश्ता था।'

अभिषेक के साथ सेल्फी ले रहे फैन्स की जया बच्चन ने लगाई फटकार, बिग बी तक पहुंचा वीडियो

वापस जाकर करेंगे बिग बी के साथ टाइम स्पेंड

अभिषेक और जया अब मुंबई वापस जाकर फिर बिग बी के साथ टाइम स्पेंड करेंगे जो आज अपना 80वां बर्थडे मना रहे हैं। आज पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री उन्हें सेलिब्रेट कर रही है। हर यंग एक्टर्स से लेकर वेटरन एक्टर्स तक सभी बिग बी को इस खास दिन पर बधाई दे रहे हैं और उनकी लंबी उम्र के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

बीती रात बिग बी ने अपने घर के बाहर आकर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया। फैंस जो उनके घर के बाहर खड़े थे, वे बिग बी की झलक देखकर बेहद खुश हुए। बता दें कि कल से लेकर अभी तक बिग बी के फैंस उनके फिल्मों के किरदार में तैयार होकर तो कोई गिफ्ट के साथ वहां खड़ा है। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।