DA Image
14 जुलाई, 2020|12:10|IST

अगली स्टोरी

गांधी जयंती: बेटी श्वेता बच्चन संग 'सनातनी आर्ट एग्जिबिशन' में शामिल हुईं जया बच्चन, ये एक्ट्रेस भी आई नजर

aya bachchan  santani an art exhibition

भारत के राष्ट्रपिता मोहनदास करमचंद गांधी को उनकी 150वीं जयंती पर देश याद कर रहा है। सत्य और अहिंसा के मार्ग पर चलकर देश को आजाद कराने वाले गांधीजी को दुनियाभर में लोग अपना आदर्श मानते हैं। आज भी लोग उन्हें उनके अनमोल विचारों और गीतों के माध्यम से याद करते हैं। बॉलीवुड में भी गांधी जी के आर्दशों और उनके विचारों को लेकर खूब सारी फिल्में और गाने बने हैं, जिन्हें अक्सर गाते हुए सुना जा सकता है। इसी बीच इस अवसर पर अपने जमाने की बेहतरीन अदाकारा, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी और राज्यसभा सांसद जया बच्चन अपनी बेटी श्वेता बच्चन और एक्ट्रेस जूही चावला गांधी जयंती मनाते हुए नजर आईं। 

दरअसल, मुबंई में गांधी जंयती के अवसर पर 'सनातनी ए आर्ट एग्जिबिशन' का आयोजन किया। यह एग्जिबिशन राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के विचारों और उनकी यादों से जुड़ीं बस्तुओं पर एक थीम बेस्ड था। इस थीम के उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक और समाजिक संस्थानों से जुड़े लोग शामिल हुए थे। इसी बीच एक्ट्रेस से नेता बनीं  जया बच्चन अपनी बेटी श्वेता बच्चन और जूही चावला को यहां स्पॉट किया है। 

VIDEO: रेड हुडी में 'ऑलमोस्ट गॉड' बने रणवीर सिंह को देखकर डरी मासूम बच्ची, अजोब-गरीब हरकत करते हुए दिए पोज

इस समारोह में जया बच्चन वाइट फ्रिल शूट में नजर आईं और उनकी बेटी श्वेता ग्रीन करल एथनिक लुक में दिखी। चुही चावला को परपल शूट में स्पॉट किया गया। 

डांडिया नाइट में 'परफेक्ट' दिखने के लिए ट्राई करें जेनेलिया डिसूजा का यह बेहतरीन लुक, एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल

यहां देखें वीडियो और फोटो
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:jaya bachchan with shweta bachchan and JuhiChawla snapped at Santani An art exhibition dedicated to Mahatma Gandhi in Mumbai