Hindi NewsEntertainmentJaya Bachchan Viral video telling photographers dont shout at grandson Agastya The Archies premiere with Amitabh Aishwarya Aaradhya Navya Shah Rukh Suhana Janhvi - Entertainment News India

Jaya Bachchan at The Archies: 'द आर्चीज' इवेंट में पैपराजी पर चिल्लाती दिखीं जया बच्चन, इस बार कह दी ये बात

Jaya Bachchan at The Archies premiere Event: बीती शाम मुंबई में आयोजित द आर्चीज के प्रीमियर इवेंट के दौरान जया बच्चन फिर से अपने ही अंदाज में नजर आईं, जहां उन्होंने पैपराजी पर गुस्सा किया।

Jaya Bachchan at The Archies: 'द आर्चीज' इवेंट में पैपराजी पर चिल्लाती दिखीं जया बच्चन,  इस बार कह दी ये बात
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईWed, 6 Dec 2023 06:26 AM
हमें फॉलो करें

Jaya Bachchan at The Archies premiere: बीती शाम मुंबई में जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म 'द आर्चीज' का प्रीमयर रखा गया और इस खास मौके पर कई सेलेब्स ने शिरकत की। द आर्चीज से स्टार किड सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। ऐसे में सुहाना के लिए शाहरुख खान, गौरी खान, आर्यन खान और अबराम खान पहुंचे तो वहीं अगस्त्य नंदा के सपोर्ट में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन और आराध्या पहुंचे। वहीं खुशी कपूर के इस खास मौके पर जाह्नवी कपूर ने भी शिरकत की। इस बीच जया बच्चन अपने ही अंदाज में नजर आईं और उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

क्या है जया बच्चन का वीडियो
सोशल मीडिया पर द आर्चीज इवेंट के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। पूरे बच्चन परिवार को एक साथ देखकर पैपराजी भी काफी एक्साइटिड हो गए और हर पल को कैप्चर करना चाहां। वहीं बच्चन-नंदा परिवार ने भी सोलो और परिवार के साथ पोज दिए। इस दौरान जब जया बच्चन के फोटोज-वीडियोज क्लिक हो रहे थे तो जया ने पैपराजी से कहा- 'डोन्ट शाउट (चिल्लाओ मत)'। जिसका वीडियो वायरल है। बता दें कि इससे पहले भी जया कई बार ऐसा कर चुकी हैं।
 

अगस्त्य नंदा का क्या है किरदार
फिल्म द आर्चीज में अगस्त्य नंदा, आर्ची एंड्रूय्ज के रोल में हैं। बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में अगस्त्य ने कहा था, 'हम सभी के साथ जोया काफी सब्र से रहीं। फिल्म में मेरे किरदार को गिटार बजाना और गाना गाना आना चाहिए था। ऐसे में मैंने गिटार सीखा, गाना सीखा। ये दोनों ही काम काफी मजेदार एक्सपीरियंस रहे।

सुहाना- खुशी को भी मिला सपोर्ट
गौरतलब है कि सिर्फ बच्चन-नंदा परिवार ही नहीं, इस खास मौके पर शाहरुख खान भी पूरे परिवार के साथ दिखे। शाहरुख, सुहाना, अबराम, गौरी और आर्यन के फोटोज-वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। वहीं बहन खुशी कपूर के लिए जाह्नवी कपूर ने भी इवेंट में शिरकत की और लाइमलाइट चुराने का काम किया। इनके अलावा भी कई सेलेब्स द आर्चीज के प्रीमियर में नजर आए।
 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें