Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Jaya Bachchan: Responds To Abhishek Bachchan: Mothers Day: post With Hilarious Meme:

जया बच्चन ने शेयर किया मीम, बेटे अभिषेक बच्चन के ‘मदर्स डे’ पोस्ट का दिया फनी जवाब

कल यानी 10 मई को ‘मदर्स डे’ के मौके पर अभिषेक बच्चन ने मां जया बच्चन को विश किया था। उन्होंने इस दौरान एक बेहद पुरानी फोटो शेयर की थी। और अब जया बच्चन ने रिप्लाई देते हुए एक मीम शेयर किया...

जया बच्चन ने शेयर किया मीम, बेटे अभिषेक बच्चन के ‘मदर्स डे’ पोस्ट का दिया फनी जवाब
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 11 May 2020 06:28 PM
हमें फॉलो करें

कल यानी 10 मई को ‘मदर्स डे’ के मौके पर अभिषेक बच्चन ने मां जया बच्चन को विश किया था। उन्होंने इस दौरान एक बेहद पुरानी फोटो शेयर की थी। और अब जया बच्चन ने रिप्लाई देते हुए एक मीम शेयर किया है, जो कि काफी सटीक है। 

अभिषेक बच्चन ने यह मीम फैन्स संग अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। यह मीम जया बच्चन ने उन्हें भेजा है। फोटो में एक मोमोज़ बेचने वाला दिखाई दे रहा है। उनकी स्टॉल पर जो चीजें लिखी हैं, उसमें कई स्पेलिंग मिसटेक हैं। मीम शेयर करते हुए अभिषेक लिखते हैं कि कल मैंने जो ‘मदर्स डे’ पोस्ट अपनी मां के लिए की थी, उसके जवाब में उन्होंने मुझे यह भेजा है। उनका सेंस ऑफ ह्यूमर गेम एकदम सटीक है और निशाने पर भी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

आपको बता दें कि ‘मदर्स डे’ के अवसर पर उन्होंने मां जया बच्चन की एक बेहद क्यूट फोटो साझा की थी। फोटो शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा था, ‘‘मां’, आपको मदर्स डे मुबारक।’ इससे पहले जया बच्चन के जन्मदिन पर अभिषेक ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए अपने दिल की बात लिखी थी और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं। 

अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय वह आने वाली वेब सीरीज ‘ब्रीथ सीजन 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। साथ ही उन्होंने फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने फैन्स को सोशल मीडिया पर दी थी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें