फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनशादी और बच्चों के लिए करियर कुर्बान करने पर अब सालों बाद जया बच्चन ने बयां किया दिल का हाल

शादी और बच्चों के लिए करियर कुर्बान करने पर अब सालों बाद जया बच्चन ने बयां किया दिल का हाल

जया बच्चन ने एक समय पर शादी और बच्चों के जन्म के बाद फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। हालांकि कुछ सालों के ब्रेक के बाद जया ने फिर वापसी कर ली थी। अब सालों बाद जया ने अपने ब्रेक पर बात की।

शादी और बच्चों के लिए करियर कुर्बान करने पर अब सालों बाद जया बच्चन ने बयां किया दिल का हाल
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 26 Nov 2022 07:49 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जया बच्चन अपने समय की टॉप और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक थीं। उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। वह जितनी खूबसूरत थीं, उतनी ही बेहतरीन वह एक्ट्रेस हैं। शादी के बाद भी जया ने कई हिट फिल्में दी। उन्होंने अपने करियर में गुड्डी, उपहार, बावर्ची, पिया का घर, शोर, गाई और गोरी, जंजीर, अभिमान, आहट, दिल दीवाना, कोरा कागज, मिली, छुपके-छुपके, शोले, नौकर, सिलसिला जैसी हिट फिल्मों में काम किया। हालांकि सुपरहिट फिल्म सिलसिला के बाद जया ने ब्रेक ले लिया था। इसके बाद जया ने फिल्म हजार चौरसी की मां से वापसी की। इसके बाद जया ने कई फिल्मों में काम किया। हालांकि वह पहले के मुकाबले कम फिल्में करती थीं। अब जया ने अपने उस समय के लंबे ब्रेक पर बात की और ब्रेके की वजह भी बताई। 

जया ने अब अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट में इस बारे में कहा, 'मुझे याद है जब मैंने काम करना बंद किया और लोग कहते थे कि ओह इन्होंने शादी और बच्चों के लिए अपना करियर कुर्बान कर दिया। लेकिन ऐसा नहीं था। मैं मां और पत्नी के रूप में खुश थी। मैं इन रोल को ज्यादा एंजॉय कर रही थीं, अपने फिल्मी किरदारों के मुक़ाबले। वो सब क़ुर्बानी नहीं थी।'

वापसी के बाद की फिल्में

बता दें कि वापसी के बाद जया ने कभी खुशी कभी गम, कल हो ना हो, लागा चुनरी में दाग, द्रोणा और की एंड का में काम किया। लास्ट जया साल 2016 में आई फिल्म की एंड का में नजर आई थीं जिसमें करीना कपूर खान और अर्जुन कपूर लीड रोल में थे। हालांकि फिल्म में जया का कैमियो था।

जया की वापसी

जया अब लंबे समय बाद फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वह अब फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखेंगी जिसे करण जौहर डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र और जया बच्चन भी हैं। इस फिल्म के जरिए ना सिर्फ जया लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर दिखेंगे बल्कि करण भी लंबे समय बाद बतौर डायरेक्टर वापसी कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म की झलक करण ने शेयर की थी जिसके बाद फैंस इस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

श्वेता ने किया मां को सपोर्ट

वैसे इसी पॉडकास्ट में नव्या की मां श्वेता बच्चन ने कहा कि ऐसे समय में महिलाओं को एक-दूसरे का सपोर्ट बनना चाहिए। बता दें कि अब नव्या का पॉडकास्ट खत्म हो गया है। आज नव्या ने पॉडकास्ट का लास्ट एपिसोड शेयर किया।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।