Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Jaya Bachchan complain of biker nuisance outside Juhu bungalow Jalsa

जलसा बंगले के बाहर बाइकर्स की रेसिंग से परेशान हुईं जया बच्‍चन, पुलिस से की शिकायत

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनकी फैमली अभी क्वारंटाइन हैं। क्योंकि अमिताभ के साथ ही साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन,  बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या नानावटी हॉस्पिटल में कोविड-19 का ट्रीटमेंट...

Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 25 July 2020 04:46 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनकी फैमली अभी क्वारंटाइन हैं। क्योंकि अमिताभ के साथ ही साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन,  बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या नानावटी हॉस्पिटल में कोविड-19 का ट्रीटमेंट करा रहे हैं। वहीं वाइफ जया बच्चन होम आइसोलेशन में रह रहीं हैं। इन दिनों वह जलसा में अकेली हैं। इसी बीच खबर आई है कि जलसा में रह रही हैं जया कुछ बाइकर्स की वजह से काफी परेशान है, जिसकी वजह से उन्हें पुलिस की मदद लेनी पड़ी है। वह इतना परेशान हो गई कि उन्होंने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कर जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है। दरअसल, खबर है कि कुछ बाइक सवार रात के वक्त उनके बंगले जलसा के बाहर रेसिंग करते हैं, जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से की है। 

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक रात साढ़े 11 से 12 के बीच एक बाइकर अमिताभ बच्चन के घर के बाहर शोर कर रहा था। जिससे परेशान होकर उन्होंने 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उनके शिकायत आने के बाद तुरंत ही पुलिस की टीम पर मौके पर पहुंची लेकिन तब तक बाइकर वहां से निकल चुका था। हालांकि मौके पर मौजूद CCTV के आधार पर बाइकर की पहचान कर ली गई है। इसके साथ ही नाईट की टीम को ऐसे बाइकर के खिलाफ अलर्ट रहने के आदेश दिए गए हैं। 

 

इसी रिपोर्ट के मुताबिक, जुहू पुलिस के सीनियर इंस्पेक्टर पी.एस. वाव्हल ने बताया है कि उन्होंने जलसा के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से बाइक्स के नंबर नोट कर लिए हैं। इनके आधार पर बाइक्स और उनके सवारों की तलाश की जा रही है। पुलिस ऑफिसर ने आगे कहा, "हम जुहू में रात में नियमित रूप से नाकाबंदी कर रहे हैं। क्योंकि रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू है। लोगों को घर पर ही रहना चाहिए। हम ऐसे लोगों पर कार्रवाई भी कर रहे हैं, जो कर्फ्यू के दौरान बिना किसी विशेष कारण के अपने वाहनों में घूम रहे हैं।"

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें