Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Jay Bhanushali: wants to become a Father: of a Baby Girl: reveals in an interview

जय भानुशाली की पत्नी बनने जा रही हैं मां, बच्चे को लेकर जाहिर की ये चौंकाने वाली इच्छा!

अभिनेता व होस्ट जय भानुशाली ने कहा है कि वह एक लड़की का पिता बनना पसंद करेंगे। अभिनेता इस बात को लेकर खुश है कि उनकी पत्नी व अभिनेत्री माही विज मां बनने वाली हैं। जय ने कहा है कि उन्हें इस बात से कोई...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 14 Aug 2019 07:30 AM
हमें फॉलो करें

अभिनेता व होस्ट जय भानुशाली ने कहा है कि वह एक लड़की का पिता बनना पसंद करेंगे। अभिनेता इस बात को लेकर खुश है कि उनकी पत्नी व अभिनेत्री माही विज मां बनने वाली हैं। जय ने कहा है कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लड़का पैदा होगा या लड़की, लेकिन वह उम्मीद कर रहे हैं कि उनकी पहली संतान लड़की होगी।

दोनों के पहले से ही दो बच्चे हैं, जिन्हें उन्होंने गोद लिया है। उन्होंने कहा, कोई भी रिश्ता पिता-पुत्री के संबंध जैसा सुकून नहीं दे सकता और मेरी इच्छा है कि मेरी पत्नी एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jay Bhanushali (@ijaybhanushali) on

रियलटी शो सुपरस्टार सिंगर के लिए शूट के दौरान जय भानुशाली ने कहा, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता लड़का हो या लड़की और ऐसा नहीं है कि लड़का हुआ तो मुझे अच्छा नहीं लगेगा लेकिन मुझे यह साथ पसंद है। क्योंकि मैं अपने पिता के साथ पिता-पुत्र का रिश्ता देख चुका हूं। इसलिए अब जब मुझे बच्चा होने जा रहा है, मैं चहता हूं वह एक बेटी हो ताकि मैं इस रिश्ते का अनुभव भी ले सकूं।

जय ने कहा आज के समय में बेटी किसी से कम नहीं। उनकी पत्नी माही आज भी उसी तरह से अपने माता-पिता का ख्याल रखती हैं, जिस प्रकार से वह शादी के पहले रखा करती थीं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें