Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'बिग बॉस 15' से बेघर हुए जय भानुशाली ने शेयर की बेडरूम फोटो, माही विज और तारा संग आए नजर

'बिग बॉस 15' से बेघर हुए जय भानुशाली ने शेयर की बेडरूम फोटो, माही विज और तारा संग आए नजर

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Sat, 27 Nov 2021 09:45 PM
'बिग बॉस 15' से बेघर हुए जय भानुशाली ने शेयर की बेडरूम फोटो, माही विज और तारा संग आए नजर

इस खबर को सुनें

टीवी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। हाल ही में शो से जय भानुशाली (Jay Bhanushali), विशाल कोटियान (Vishal Kotian) और नेहा भसीन (Neha Bhasin) इविक्ट हुए थे। जिसके बाद अब जय भानुशाली ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फोटो की तस्वीर के साथ ही साथ उसका कैप्शन भी चर्चा में आ गया है।

जय का इंस्टा पोस्ट
दरअसल बिग बॉस 15 से बेघर होने के बाद जय भानुशाली ने पहला इंस्टाग्राम पोस्ट किया। इस पोस्ट में उन्होंने अपने बेडरूम की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में बेड पर जय के साथ ही उनकी बेटी तारा और पत्नी माही विज लेटी हैं। तीनों के बीच का बेइंतहा प्यार तस्वीर में साफ झलक रहा है, जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। 

'परिवार के साथ...'
इस तस्वीर के साथ ही जय भानुशाली ने एक दिल को छूने वाला कैप्शन भी लिखा है। जय ने इंस्टा कैप्शन में लिखा, 'परिवार के साथ और कोई लाउड म्यूजिक नहीं, मुझे सुबह जल्दी उठाने के लिए। अपनी असल जिंदगी की बिग बॉस माही और तारा के साथ।' जय के इस पोस्ट को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में प्यार लुटा रहे हैं।

फैन्स को पसंद आ रहा पोस्ट
फैन्स के साथ ही साथ कई सेलेब्स ने भी जय के इस पोस्ट पर कमेंट किया है। आरती सिंह, करणवीर बोहरा, हिमांशु, युवराज, अली मर्चेंट और करण खंडेलवाल सहित कई अन्य सेलेब्स ने इस फोटो पर कमेंट किया है। याद दिला दें कि इससे पहले माही विज ने भी एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में बिग बॉस से बाहर आए जय से माही पहली बार मिलती दिखाई दे रही थीं।

epaper

संबंधित खबरें