Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Jawan Movie Shah Rukh Khan Best 7 Dialogues Winning Internet Jab Main Villain Banta Hu Naa - Entertainment News India

जवान के प्रिव्यू वीडियो में शाहरुख ने बोले सिर्फ 7 डायलॉग, हर लाइन दिल जीतने के लिए काफी

Jawan Prevue Video: फिल्म के प्रिव्यू वीडियो में यूं तो शाहरुख खान के डायलॉग्स टुकड़ों में हैं। लेकिन उनका शैतानी मुस्कान देकर सिर्फ 'रेडी' बोल देना भी किसी कंप्लीट डायलॉग से कम नहीं लगता है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 10 July 2023 12:38 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का प्रिव्यू वीडियो ही इतना दमदार है कि अब दर्शक इसके ट्रेलर के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे। बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ कमाने वाली फिल्म 'पठान' के बाद अब शाहरुख खान फिर एक बार दमदार अंदाज में वापसी कर रहे हैं। प्रिव्यू वीडियो से साफ है कि फिल्म में नेक्स्ट लेवल एक्शन देखने को मिलेगा। प्रिव्यू वीडियो में शाहरुख खान के डायलॉग्स फैंस का दिल जीतने के लिए काफी हैं।

फिल्म के प्रिव्यू वीडियो में यूं तो शाहरुख खान के डायलॉग्स टुकड़ों में हैं। लेकिन उनका शैतानी मुस्कान देकर सिर्फ 'रेडी' बोल देना भी किसी कंप्लीट डायलॉग से कम नहीं लगता है। किंग खान की कहानी को दर्शक यूं तो पठान से भी जोड़कर देख रहे हैं। और उसकी वजह है ट्रेलर का वो पहला डायलॉग जिसमें शाहरुख खान कहते हैं कि मैं कौन हूं और कौन नहीं पता नहीं। मां से किया एक वादा हूं या फिर अधूरा एक इरादा हूं।

जवान के प्रिव्यू वीडियो से टॉप 7 डायलॉग्स

1. मैं कौन हूं, कौन नहीं... पता नहीं। मां को किया वादा हूं, या अधूरा एक इरादा हूं।

2. मैं अच्छा हूं, बुरा हूं... पुण्य हूं या पाप हूं? ये खुद से पूछना, क्योंकि मैं भी आप हूं।

3. रेडी?

4. नाम तो सुना होगा

5. ये तो शुरुआत है।

6. गुड टू गो गर्ल्स।

7. जब मैं विलेन बनता हूं ना... तो मेरे सामने कोई भी हीरो, टिक नहीं सकता।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें