Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Jawan AI Created Pictures Wining Hearts of Shah Rukh Khan and Deepika Padukone Fans - Entertainment News India

'जवान' की AI तस्वीरों ने जीता शाहरुख-दीपिका के फैंस का दिल, ट्रोल बोले- ओके गूगल... कॉल गौरी खान

शाहरुख खान के एक फैन पेज ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "विक्रम, ऐश्वर्या और आजाद एक पैरेलल यूनिवर्स में।" पहली फोटो में शाहरुख खान और दीपिका एक दूसरे के काफी करीब खडे़ हुए हैं।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 8 Oct 2023 10:58 AM
हमें फॉलो करें

सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ब्लॉकबस्टर हिट रही। फिल्म अभी तक बॉक्स ऑफिस पर 1100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है और गिनती अभी जारी है। फिल्म की कहानी से लेकर शाहरुख खान की एक्टिंग और म्यूजिक तक दर्शकों को हर चीज पसंद आई। अब सोशल मीडिया पर किंग खान की कुछ AI तस्वीरें वायरल हो रही हैं। फिल्म जवान की कहानी के आधार पर AI ने इन तस्वीरों को तैयार किया हैं जो कि काफी फैसिनेटिंग हैं।


शाहरुख खान के एक फैन पेज ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "विक्रम, ऐश्वर्या और आजाद एक पैरेलल यूनिवर्स में।" पहली फोटो में शाहरुख खान और दीपिका एक दूसरे के काफी करीब खडे़ हुए हैं और उनके बीच में है एक छोटा सा बच्चा जिसके फेशियल फीचर्स काफी हद तक दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान से मेल खाते हैं। नैचुरल बैकग्राउंड वाली यह तस्वीर काफी प्यारी है जिसे एक झलक देखकर किसी का दिल ना भरे।

हर तस्वीर का फिल्म से खास रिलेशन
दूसरी तस्वीर में भी शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण एक छोटे बच्चे के साथ हैं और इस तस्वीर को AI ने जेल वाले बैकड्रॉप में तैयार किया है। बता दें कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से इन तस्वीरों को काफी हद तक फिल्म की कहानी के आसपास ही तैयार किया है ताकि देखने वाला इन्हें बड़ी आसानी से रिलेट कर पाए। तीसरी फोटो में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण को जेल में देखा जा सकता है।

तस्वीरों पर कैसा है लोगों का रिएक्शन?
चौथी तस्वीर में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण रोमांस करते दिखाई पड़ रहे हैं और आखिरी तस्वीर में शाहरुख खान को दीपिका पादुकोण और अपने बच्चे से विदा लेते देखा जा सकता है। इन तस्वीरों पर फैंस के कमेंट भी देखने लायक हैं। एक यूजर ने इस फोटो पर कमेंट किया, "ओके गूगल... कॉल गौरी।" एक फैन ने लिखा, "ऐसी तस्वीरें आजाद और नर्मदा के लिए भी बनाओ ना।" एक फैन ने लिखा, "आखिरी तस्वीर को अच्छा होता कि हमने फिल्म में ड्रीम सीन की तरह देखा होता।"

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें