Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Jawaani Janeman: Saif Ali Khan Reaction On The Film Jawaani Janeman

'जवानी जानेमन' को लेकर ये क्या कह गए सैफ अली खान

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान का कहना है कि उनकी आगामी रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'जवानी जानेमन' एक पिता के तौर पर अपनी उम्र और जिम्मेदारियों को स्वीकारने के बारे में है।   अपनी इस फिल्म के...

'जवानी जानेमन' को लेकर ये क्या कह गए सैफ अली खान
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 15 Jan 2020 09:26 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान का कहना है कि उनकी आगामी रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'जवानी जानेमन' एक पिता के तौर पर अपनी उम्र और जिम्मेदारियों को स्वीकारने के बारे में है।  

अपनी इस फिल्म के गाने 'गल्लां करदी' के लॉन्च पर मीडिया से बातचीत करते हुए सैफ ने कहा, ‘फिल्म की कहानी एक आदमी का अपनी उम्र, जिम्मेदारियों और जिंदगी में अपने सफर को स्वीकारने के बारे में है। मेरा मानना है हम सभी की जिंदगी में पिता का एक अहम स्थान है। ऐसे कई सारे लोग हैं जो पिता बनकर अपनी जिम्मेदारियों को ठीक से संभाल नहीं पाते हैं, उन्हें थेरेपी, दोस्ती और हर उस चीज की जरूरत है जिनसे उनकी समस्या सुलझ जाए क्योंकि वे एक जिम्मेदार पिता बनने के लिए तैयार नहीं होते हैं’।

सैफ ने आगे कहा, ‘मेरी इस फिल्म का किरदार इस चीज के लिए तैयार नहीं होता है। उसका मानना है कि एक परिवार का होना कूल नहीं है और अकेले जिंदगी जीना ही बेहतर है’। यह फिल्म 31 जनवरी को रिलीज हो रही है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें