Hindi NewsEntertainment NewsJawaan Trailer Release Date Shah Rukh Khan Movie First Look to Come Out on This Date - Entertainment News India

'मैं पुण्य हूं या पाप हूं?' शाहरुख खान ने दमदार अंदाज में किया 'जवान' के प्रिव्यू की रिलीज डेट का ऐलान

बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में देने के बाद अब लगता है कि SRK लगातार ब्लॉकबस्टर हिट देने के मूड में हैं। पिछली कई फिल्में बुरी तरह पिटी थीं, लेकिन 'पठान' ने साबित कर दिया कि पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त।

'मैं पुण्य हूं या पाप हूं?' शाहरुख खान ने दमदार अंदाज में किया 'जवान' के प्रिव्यू की रिलीज डेट का ऐलान
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 8 July 2023 11:04 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का प्रिव्यू 10 जुलाई की सुबह 10.30 बजे रिलीज किया जाएगा। सुपरस्टार शाहरुख खान की पिछली फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही थी और इसने KGF, The Kashmir Files, Bahubali और Bahubali-2 जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ डाला था। तभी से दर्शकों को किंग खान की अगली फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था, और अब खुद बॉलीवुड के बादशाह खान ने एक ट्वीट करके फैंस को अपनी अगली फिल्म के प्रिव्यू की रिलीज डेट के बारे में बताया है।

शाहरुख खान ने दमदार अंदाज में किया ऐलान
शाहरुख खान ने एक छोटी सी क्लिप शेयर की है जिसमें काफी फायर वाले बैकग्राउंड में ट्रेलर की रिलीज डेट की तारीख, समय और इसकी भाषाओं के बारे में लिखा है। साथ ही मेकर्स ने लिखा- तैयार हो ना? शाहरुख खान ने अपने ट्वीट में लिखा- मैं पुण्य हूं या पाप हूं? मैं भी आप हूं। जवान रिलीज हो रही है 7 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में। बता दें कि इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान और साउथ के सुपरस्टार डायरेक्टर एटली पहली बार एक साथ आ रहे हैं। दोनों की इस जोड़ी से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं।

'किंग ऑफ एक्शन' बनेंगे 'किंग ऑफ रोमांस'
इतना तो साफ है कि 'पठान' के बाद अब शाहरुख खान 'जवान' में भी जबरदस्त एक्शन करते दिखाई पड़ेंगे। 'किंग ऑफ रोमांस' कहे जाने वाले शाहरुख खान ने बैक टू बैक एक्शन फिल्में करने का फैसला अपनी कई फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप होने के बाद लिया है। कमबैक के बाद अपनी पहली ही फिल्म से शाहरुख खान ने यह साबित कर दिया है कि किंग ऑफ रोमांस अब किंग ऑफ एक्शन भी बनकर दिखाएगा। फिल्म से शाहरुख खान का फर्स्ट लुक पहले ही रिलीज किया जा चुका है। देखना होगा कि दर्शकों को ट्रेलर में क्या कुछ देखने को मिलेगा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें