Hindi NewsEntertainment NewsJawaan Preview Shah Rukh Khan Movie Prevue Trailer Awaited Double Dose of Action Upcoming - Entertainment News India

Jawan Prevue: एक्शन के मामले में 'पठान' की बाप साबित होगी 'जवान', ट्रेलर के लिए और बेसब्र हुए फैंस

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। जहां उनकी पिछली फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ की कमाई करने में कामयाब रही थी, वहीं माना जा रहा है कि ये फिल्म भी सुपरहिट होगी।

Jawan Prevue: एक्शन के मामले में 'पठान' की बाप साबित होगी 'जवान', ट्रेलर के लिए और बेसब्र हुए फैंस
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 10 July 2023 10:34 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जवान' के ट्रेलर की रिलीज से पहले मेकर्स ने फिल्म का 'प्रिव्यू वीडियो' रिलीज किया है। फिल्म के प्रिव्यू वीडियो से फिल्म की कहानी के बारे में बहुत ज्यादा अंदाजा तो नहीं लगता, लेकिन इतना आपको समझ में आ जाता है कि यह फिल्म एक्शन मामले में 'पठान' की बाप साबित होने वाली है। 'पठान' के 1000 करोड़ की कमाई करने के बाद से ही दर्शकों को शाहरुख खान की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार था, और अब इंतजार की घड़ियां खत्म होने वाली हैं।

"जब मैं विलेन बनता हूं तो कोई हीरो टिक नहीं सकता"
तो पहले यह समझ लेते हैं कि शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' के प्रिव्यू वीडियो से आपको किन चीजों का अंदाजा मिलता है। पहला तो यह है कि शाहरुख खान को फिल्म में किसी सुपरहीरो या यूं कहें कि जवानों की किसी मसीहा के रोल में दिखाया जा सकता है। प्रिव्यू में इस बात का भी हिंट भी दिया गया है कि शाहरुख खान फिल्म में एक आर्मी ऑफिसर के रोल में होंगे जो किसी खास मिशन पर हैं। ट्रेलर के अंत में वो डायलॉग दिल ले जाता है कि "जब मैं विलेन बनता हूं तो कोई हीरो टिक नहीं सकता"। शाहरुख खान को पहली बार किसी फिल्म में बाल्ड लुक में दिखाया गया है।

'जवान' के प्रिव्यू पर कैसा है पब्लिक का रिएक्शन?
जवान में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण, नयनतारा और विजय सेतुपति का लुक कमाल है। हालांकि दीपिका पादुकोण फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस देती दिखाई पड़ेंगी लेकिन उनका एक्शन अवतार भी किलर है। जवान का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर हैश टैग जवान ट्रेंड करने लगा है। प्रिव्यू वीडियो में वो सब कुछ है जो आपको सीटियां और तालियां पीटने पर मजबूर कर देता है। ऑडियंस के दिलों में फिल्म के लिए एक्साइटमेंट डबल हो गया है और इस बात में कोई शक नहीं है कि फिल्म में कुछ और मिले ना मिले, लेकिन एक्शन भरपूर मिलने वाला है। बाकी चीजें ट्रेलर आने पर साफ हो जाएंगी।

क्यों खास है शाहरुख खान की फिल्म जवान 
शाहरुख खान और साउथ के स्टार डायरेक्टर एटली ने 'जवान' के लिए पहली बार हाथ मिलाया है। फिल्म के टीजर वीडियो ने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं और तब से ही दर्शक इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का प्रोडक्शन गौरी खान और गौरव वर्मा कर रहे हैं और तीन भाषाओं (हिंदी, तमिल और तेलुगू) में रिलीज होने जा रही यह फिल्म इसी साल 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म के प्रिव्यू वीडियो के बाद इसके लिए दर्शकों का एक्साइटमेंट डबल हो गया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें