DA Image
9 अगस्त, 2020|9:14|IST

अगली स्टोरी

पिता जगदीप के अंतिम संस्कार के बाद जावेद ने किया कुछ ऐसा, हो रही है तारीफ

मशहूर कॉमेडियन जगदीप बुधवार को इस दुनिया को छोड़कर चले गए। जगदीप का अंतिम संस्कार मुंबई के एक कब्रिस्तान में किया गया। इस दौरान उनके दोनों बेटे जावेद जाफरी और नावेद जाफरी भी मौजूद थे। इस वक्त जावेद ने कुछ ऐसा कहा की हर जगह उनकी तारीफ हो रही है। दरअसल, पिता का अंतिम संस्कार करने के बाद जावेद ने मीडिया फोटोग्राफर से बात की। उन्होंने सभी का हाल चाल पूछा और कहा, 'माफ करना आप लोगों से हाल चाल लेने में देरी हुई। आप सभी ने चाय पानी पिया? बहुत बहुत शुकिया आप सभी का'। 

जावेद ने यह भी कहा था, 'बहुत से लोगों ने हमें संदेश भेजे हैं लेकिन हम प्रत्येक व्यक्ति को जवाब नहीं दे सकते। जो भी यह देख रहे हैं, हम आपके प्यार और दुआओं के लिए आपका आभार व्यक्त करते हैं। हमारे पिता ने फिल्म जगत में 70 वर्ष गुजारे और उन्हें बहुत प्यार और सम्मान मिला और जैसा कि हम देख सकते हैं कि वह प्यार आज प्रदर्शित हो रहा है'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

जावेद के इस बिहेवियर की सभी तारीफ कर रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में चुप रहने का यूजर ने लगाया ऋचा चड्ढा पर आरोप, एक्ट्रेस ने लगा दी क्लास

बता दें जगदीप ने बाल कलाकार के तौर पर अपना करियर शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। उन्होंने करीब 400 फिल्मों में काम किया। इनमें 'खिलौना', 'ब्रह्मचारी', 'पुराना मंदिर', 'अंदाज अपना अपना', 'फूल और कांटे' आदि फिल्में शामिल हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:javed jaffrey thanks media and well wishers after his father jagdeep demise