DA Image
9 अगस्त, 2020|3:16|IST

अगली स्टोरी

पिता जगदीप के अंतिम दर्शन के लिए रवाना हुए बेटे जावेद जाफरी, देखें फोटो

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जगदीप का बुधवार को मुंबई में निधन हो गया है। वह 81 वर्ष के थे और काफी समय से बीमार चल रहे थे। जगदीप जाफरी के अंतिम दर्शन के लिए बेटे जावेद जाफरी घर से रवाना हुए हैं। जावेद की फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है। बताते चलें कि जगदीप को उनके सूरमा भोपाली किरदार के लिए जाना जाता है। उन्होंने यह कैरेक्टर रमेश सिप्पी की फिल्म शोले में निभाया था। फिल्म में उनका डायलॉग 'मेरा नाम सूरमा भोपाली ऐसे ही नहीं है' आज भी लोगों की जुबां पर है।

इससे पहले जगदीप जाफरी का आखिरी वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था, जो कि उनके पिछले बर्थडे का है। इस वीडियो को उनके बेटे जावेद जाफरी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। वीडियो के कैप्शन में जावेद जाफरी ने लिखा, ‘मेरे पिता जगदीप सोशल मीडिया पर नहीं हैं तो उन्होंने अपने उन सभी प्यारे फैन्स के लिए एक मैसेज भेजा है जिन्होंने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

'सूरमा भोपाली' उर्फ जगदीप का वायरल हो रहा आखिरी वीडियो, कहते नजर आए- आओ हंसते-हंसते, जाओ हंसते-हंसते

‘नागिन 5’ हुआ था करण पटेल को ऑफर, एकता कपूर ने इस वजह से किया उन्हें ‘मिस्टर बजाज’ के लिए सिलेक्ट

गौरतलब है कि जगदीप को फिल्म ‘अंदाज अपना-अपना’ में उनके बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। फिल्म में उन्होंने सलमान खान के पिता बांकेलाल का रोल निभाया था। जगदीप ने अपने करियर में ज्यादा कॉमेडी रोल निभाए हैं। उन्होंने रामसे ब्रदर्स की फिल्म ‘पुराना मंदिर’ में काम किया था। इसके अलावा वह ‘कुर्बानी’ और ‘शहंशाह’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुके हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Javed Jaffrey: Leaves His House For Father: Jagdeep Last Rites: