DA Image
6 अगस्त, 2020|1:05|IST

अगली स्टोरी

पिता जगदीप के निधन से दुखी जावेद जाफरी ने फैंस का किया शुक्रिया, कहा- उन्हें दुआ में याद रखना

javed jaffrey is sad on his fathers jagdeep death

जावेद जाफरी ने अपने पिता को मिले ‘प्यार और सम्मान’ के लिए बृहस्पतिवार को लोगों का आभार व्यक्त किया। मशहूर हास्य कलाकार-अभिनेता जगदीप का बुधवार रात निधन हो गया था। वह 81 वर्ष के थे। परिवार ने बताया कि अभिनेता जगदीप को मुंबई के बाईकुला के पास स्थित एक कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-ख़ाक़ किया गया।  जॉनी लीवर भी उनके अंतिम दर्शन के लिए वहां मौजूद रहे। जावेद जाफरी और नावेद जाफरी ने अपने पिता को मन आंखों से विदाई दी। 

जगदीप के कफन-दफन के बाद उनके बेटे जावेद ने भाई नावेद और बेटे मीजान के साथ मीडिया से बात की. जावेद ने संवाददताओं से कहा,‘‘ बहुत से लोगों ने हमें संदेश भेजे हैं लेकिन हम प्रत्येक व्यक्ति को जवाब नहीं दे सकते। जो भी यह देख रहे हैं, हम आपके प्यार और दुआओं के लिए आपका आभार व्यक्त करते हैं।’’ जावेद ने कहा, ‘‘ हमारे पिता ने फिल्म जगत में 70 वर्ष गुजारे और उन्हें बहुत प्यार और सम्मान मिला और जैसा कि हम देख सकते हैं कि वह प्यार आज प्रदर्शित हो रहा है।.’ उन्होंने अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों से जगदीप को अपनी दुआओं में याद रखने को कहा।

कैटरीना कैफ बहन इसाबेल संग क्वारंटाइन का ऐेसे ले रही हैं मजे

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Javed Jaffery , Naved Jaffery and Meezaan Jaffery at last rites of Late Mr Jagdeep Jaffery .

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म में दिखेगी रणवीर-कैटरीना की जोड़ी

जावेद ने कहा,‘‘हमारे पिता की तरफ से, जिन्होंने अपने 70वर्ष फिल्म उद्योग को दिए , कृपा करके अगर आप उनके लिए छोटी सी प्रार्थना कर सकें तो वह हमारे लिए बहुत होगा।’’ जगदीप ने बाल कलाकार, मुख्य कलाकार और फिर हास्य कलाकार के तौर पर फिल्मों में काम किया। उन्होंने करीब 400 फिल्मों में काम किया और ‘‘खिलौना’’, ‘‘ब्रह्मचारी’’, 'पुराना मंदिर', ‘‘अंदाज अपना अपना’’, ‘‘फूल और कांटे’’ आदि फिल्मों में यादगार अभिनय किया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:javed jaffrey is sad on his fathers jagdeep death and says keep remember him in your prayers