Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़javed jaffrey again gets emotional bidding final goodbye to dad jagdeep

पिता जगदीप को याद करके भावुक हुए जावेद जाफरी, ट्विटर फिर कहा लोगों को धन्यवाद

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जगदीप का बुधवार रात निधन हो गया था, जिसके बाद से पूरी इंडस्ट्री एक बार फिर से शोक की लहर छा गई थी। जगदीप 81 साल के थे और अपने जीवन के 70 साल उन्होंने इंडिस्ट्री को दिए हैं।...

पिता जगदीप को याद करके भावुक हुए जावेद जाफरी, ट्विटर फिर कहा लोगों को धन्यवाद
Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 13 July 2020 11:09 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जगदीप का बुधवार रात निधन हो गया था, जिसके बाद से पूरी इंडस्ट्री एक बार फिर से शोक की लहर छा गई थी। जगदीप 81 साल के थे और अपने जीवन के 70 साल उन्होंने इंडिस्ट्री को दिए हैं। जगदीप के दोनों बेटों जावेद और नावेद जाफरी ने उन्हें सुर्पुद ए खाक किया। अभिनेता जगदीप के गुजरने के बाद जावेद इन दिनों अपने पिता को याद करते हुए लगातार इमोशनल पोस्ट लिख रहे हैं। उन्होंने एक बार अपने पिता को याद करते हुए इमोशनल नोट लिखा है। इस नोट में उन्होंने ऐसे लोगों का शुक्रियादा किया है जिन्होंने उनके पिता की मदद की थी। 

जावेद जाफरी लिखते हैं कि मेरे पिता के निधन के दुख को जिन लोगों को पूरे प्रेम, पछतावे और सराहना के साथ बांटा उनका मैं तहे दिल से धन्यवाद करता हूं। इतना प्यार..इतनी इज्जत..इतनी दुआएं..????? यही तो है 70 सालों की असली कमाई। 

— Jaaved Jaaferi (@jaavedjaaferi) July 12, 2020

बता दें कि इससे पहले पिता के अंतिम संस्कार के बाद जावेद जाफरी ने मीडिया से मुलाकात की थी। दुख के समय भी उनकी विनम्रता देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा था। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें