DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Javed Jaffery ने ट्विटर पर पोस्ट किया पतंजलि नमक पर चुटकुला, हो गए TROLL

jaaved jafferi

योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि आयुर्वेद पर एक चुटकुला ट्वीट करने के बाद अभिनेता जावेद जाफरी को सोशल मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा ट्रोल किया गया। जावेद ने उनके दोस्त द्वारा उन्हें भेजा गया एक चुटकुला ट्विटर पर पोस्ट किया, जिसमें रामदेव की कंपनी द्वारा बनाए जा रहे नमक पर कटाक्ष किया गया था।

आईएएनएस के मुताबिक इस चुटकुले में कहा गया है कि पतंजलि नमक का पैकेट कहता है कि ये बना है 2500 साल पुरानी हिमालय की चट्टान से। और, एक्सपायरी (नमक के समाप्त होने की तिथि) है 2019 में। हे भगवान, बाबा बिल्कुल सही समय पर खोद लाए, नहीं तो हिमालय पर ही एक्सपायर हो जाता।

जावेद का यह ट्वीट सोशल मीडिया के एक वर्ग को नहीं भाया और इसके ऊपर वह जाफरी का ही मजाक बनाने लगे।

एक उपयोगकर्ता ने ट्वीट किया कि नमक के दाने समय के साथ नमी को अवशोषित करते हैं। जल अवशोषण चट्टानों में कम होता है। कभी विज्ञान का अध्ययन किया है?

एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, धमाल अभिनेता को खाद्य पैकेजिंग के बारे में उचित जानकारी लेनी चाहिए।

उपयोगकर्ता ने ट्वीट में कहा कि खाद्य पैकेजिंग तकनीक के ज्ञान के बिना आप ट्वीट कर रहे हैं। अगर आपके पास समय है, तो कृपया भारतीय खाद्य सुरक्षा एवं मानक प्राधिकरण (एफएसएसएआई) की वेबसाइट पढ़ें। इसके बाद आप 'उपयोग के लिए तारीख' को समझ पाएंगे।

इस पर जावेद के पास करारा जवाब था। उन्होंने लिखा, कॉमेडी और व्यंग्य के ज्ञान के बिना आप ट्वीट कर रहे हैं। अगर आपके पास समय है, तो कृपया कॉमेडी वेबसाइटों को पढ़ें, तब आप समझेंगे कि 'चुटकुले' क्या होते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Javed Jaffery: troll on twitter after sharing a joke on Baba Ramdev: salt tweet viral