DA Image
19 अप्रैल, 2021|6:18|IST

अगली स्टोरी

जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ दर्ज करवाया मानहानि का केस, ऋतिक रोशन मामले में धमकी देने का है आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार जावेद अख्तर ने कंगना रनौत पर निशाना साधा है। सूत्रों के मुताबिक, जावेद अख्तर ने कंगना रनौत पर मानहानि का मुकदमा दायर किया है। ऋतिक रोशन संग रिलेशनशिप पर बात करने के लिए घर बुलाने और धमकी देने का आरोप कंगना रनौत ने जावेद पर लगाया था। 

स्पॉटब्वॉय के मुताबिक, सूत्र का कहना है, “जावेद साहब काफी सहनशील स्वभाव के हैं, लेकिन ये सब चीजें काफी समय से चल रही थीं। इसके खिलाफ एक्शन लेना जरूरी हो गया था। जावेद साहब ने कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है।”

सूत्र ने आगे कहा कि मामला, वास्तव में अब कोर्ट में है। जावेद साहब इस लंबी लड़ाई के लिए तैयार हैं। कोर्ट के बाहर किसी भी समझौते के लिए जावेद साहब तैयार नहीं हैं। अब लगता है कि कंगना रनौत के खिलाफ कानूनी मुश्किलें असल में बढ़ेंगीं। 

अर्चना पूरन सिंह ने भारती सिंह को कहा ‘झूठी’, वीडियो देखकर हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

श्वेता तिवारी पर पति अभिनव ने लगाया नया आरोप, LIVE वीडियो में कहा- बेटे से मिलने न देना टॉर्चर है

कंगना रनौत ने दिया था यह बयान
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन संग रिलेशनशिप पर बात करते हुए कंगना रनौत ने पिंकविला से कहा था, “जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर बुलाया था और कहा था कि राकेश रोशन और परिवार बड़े लोग हैं। अगर तुम उनसे माफी नहीं मांगती हो तो तुम कहीं नहीं जा सकोगी। वे तुम्हें जेल में डलवा देंगे और तुम्हारे पास खुद को नुकसान पहुंचाने के अलावा कोई विकल्प नहीं रहेगा। तुम सुसाइड तक का सोच सकती हो। यह सारी चीजें उन्होंने मेरे से कही। उन्होंने ऐसा क्यों सोचा कि अगर मैं ऋतिक रोशन से माफी नहीं मागती हूं तो मैं सुसाइड कर लूंगी? वह मेरे ऊपर चिल्लाए। गुस्सा भी किया। मैं उनके घर पर बैठी हुई कंपकंपा रही थी।”

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Javed Akhtar: Sues Kangana Ranaut: For Defamation Case: As Actress Alleges Him To Threatens And Speaking About Relationship With Hrithik Roshan: