Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़javed akhtar on defamation case against kangana ranaut says jo shuru kia use khatam to karna hi hai - Entertainment News India

कंगना रनौत को माफ नहीं करने के मूड में जावेद अख्तर, कहा- जो शुरू किया है, उसे खत्म तो करना है

जावेद अख्तर वैसे कम ही किसी से पंगे लेते हैं। लेकिन कंगना रनौत ने उनको लेकर जो गलत और झूठे स्टेटमेंट्स दिए थे, उस पर कंगना रनौत को माफ नहीं करने वाले हैं। वह कंगना के खिलाफ मानहानि केस लड़ते रहेंगे।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 7 April 2022 05:28 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के दिग्गज लिरिसिस्ट जावेद अख्तर आज यानी कि 7 अप्रैल को अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में पहुंचे। वह यहां कंगना रनौत के खिलाफ की शिकायत की सुनवाई के लिए आए थे। हालांकि मजिस्ट्रेट के छुट्टी पर होने की वजह से सुनवाई आज नहीं हो पाई। अब वहां पहुंचने के बाद जावेद ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'मैं कोशिश करता हूं कि हर बार आऊं। जो शुरू किया है, उसे खत्म तो करना है।'

जावेद अख्तर के वकील जय भारद्वाज ने आगे बताया कि उनकी अटेंडेंस आज की मार्क हो गई है तो अब वह घर जा सकते हैं और जावेद कोशिश करेंगे कि वह अगली सुनवाई की थोड़ी नजदीक डेट निकलवाएं।

2 मई को होगी अगली सुनवाई
 
अख्तर के इस शिकायत वाले मामले की सुनवाई अब 2 मई को अंधेरी की 10वीं मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में होगी। वहीं कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी की अपील है कि एक्ट्रेस खुद अदालत में ना आएं। उनका प्रतिनिधित्व उनके वकील कर सकते हैं। वहीं जावेद के वकील भारद्वाज ने कहा कि जो शिकायत अख्तर ने की थी कंगना के खिलाफ उसके बाद जावेद अख्तर, कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल इस मामले में आए थे। तो कंगना को अब जो भी कहना है वह खुद कोर्ट आकर कह सकती हैं।

कंगना की मांग को किया खारिज

बता दें कि मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ने कंगना रनौत को अदालत आने के लिए कहा था। वहीं कंगना ने मजिस्ट्रेट पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए मामले को ट्रांसफर करने की मांग की थी। हालांकि मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के साथ-साथ सेशन अदालत ने अनुरोध को खारिज कर दिया था। 

क्या है मामला

बता दें कि साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना ने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान जावेद अख्तर पर आरोप लगा दिए थे। जावेद ने फिर खुद को लेकर गलत और झूठे स्टेटमेंट्स को सुनने के बाद कंगना के खिलाफ मानहानि केस दर्ज किया। जावेद ने कहा कि कंगना ऐसे स्टेटमेंट्स देकर उनकी अब तक इमेज को खराब कर रही हैं। तबसे ये केस आज तक चल रहा है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें