DA Image
27 मार्च, 2020|12:04|IST

अगली स्टोरी

कोरोना वायरस: 3000 संगीतकारों की मदद करेंगे जावेद अख्तर, शबाना आजमी ने शेयर किया वीडियो

गीतकार जावेद अख्तर अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में छाए रहते हैं। वह अक्सर अपनी ट्वीट और बयानों की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं। इसी वजह से कोरोना वायरस जैसी महामारी के बीच जावेद अख्तर की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो में जावेद ने जानकारी देते हुए कहा है कि उन्होंने समाज के कमजोर वर्ग से आने वाले म्यूजिशियन्स की मदद करेंगे। खबरों की मानें तो जावेद लगभग 3000 संगीतकारों को आर्थिक सहायता करने की बात कही है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि  जावेद अख्तर एक संगीतकार होने के साथ ही साथ इंडियन परफॉर्मिंग राइट्स सोसाइटी (IPRS) के चेयरमैन भी हैं। उनके इस सोसाइट में कई सौ लोग काम करते हैं। जावेद का यह फैसला, कोरोनावायरस के खतरे के चलते हुए लॉकडाउन में लोगों की मदद करने के लिया है। 

रवीना टंडन ने बताया- लॉकडाउन के दौरान ऐसे करें समय का सही इस्तेमाल, शेयर किया वीडियो

 

बता दें कि जावेद की वाइफ और बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस शबाना आजमी ने ट्विटर पर अपने पति का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में जावेद कहते हैं कि देश इस समय एक अभूतपूर्व चैलेन्ज झेल रहा है। जहाँ सरकार अपनी तरफ से कोरोनावायरस से होने वाले नुकसान को कम करने के लिए हर संभव कदम उठा रही है, वहीं कुछ ऐसी जिम्मेदारियां भी हैं जो देश के नागरिकों पर आ जाती हैं। जावेद ने आगे कहा कि इस समय नागरिकों पर जो बंदिशें लगे गई हैं उसके बावजूद कई तरीके है जिससे हम अपने आसपास वालों की मदद कर सकती हैं। जावेद ने बताया कि उनकी सोसाइटी को सरकार से मान्यता प्राप्त है और वो इससे जुड़े हर शख्स की मदद करेंगे।

कोरोना वायरस पर लोगों के बर्ताव पर भड़के ऋषि कपूर, कहा- इमरजेंसी लगाओ

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:javed akhtar announces to help 3000 financially weak musicians and music industry amid lockdown