DA Image
31 अक्तूबर, 2020|10:36|IST

अगली स्टोरी

जैस्मीन भसीन के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी क्या नवंबर में करेंगे बिग बॉस के घर में एंट्री?

अक्टूबर का महीना फैन्स के लिए बड़ा ही मजेदार रहा है, आखिर बिग बॉस 14 सीजन जो शुरू हुआ है। इस सीजन में हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू से ही देखने को मिल रहा है। जैस्मीन भसीन की बहस निक्की तंबोली और राहुल वैद्य संग खूब देखने को मिल रही है। फैन्स के लिए एक खुशखबरी आ रही है, वह ये कि जैस्मीन भसीन के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी, ‘बिग बॉस 14’ के सीजन में शामिल हो सकते हैं। खबरों के मुताबिक, अली गोनी नवंबर के महीने में शो में एंट्री करेंगे। हालांकि, अली गोनी ने अभी तक इसपर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। 

बता दें कि अली गोनी को बिग बॉस के मेकर्स की ओर से इस सीजन के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन काम के चलते उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था। उनकी पहले से ही कुछ शोज के साथ कमिट्मेंट्स थीं, जिन्हें उनको पूरा करना था। 

करीना कपूर खान ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर, फोटोज वायरल

कोविड-19 संक्रमित पाए जाने पर खुद को किस तरह पॉजिटिव महसूस कराते थे अर्जुन कपूर

सोर्स ने ईटाइम्स को बताया, “बिग बॉस के घर के अंदर जैस्मीन काफी स्ट्रॉन्ग नजर आ रही हैं। अली अगर जाते हैं तो दोनों की मजबूत दोस्ती इसमें देखने को मिलेगी। एक-दूसरे का वह सपोर्ट भी कर पाएंगे। इससे पहले अली गोनी ने निक्की तंबोली पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह मुझे और जैस्मीन को गलत तरीके से ले रही हैं। हमारी इमेज खराब करने की कोशिश कर रही हैं।”

मालूम हो कि अली गोनी और जैस्मीन भसीन ने अपने रिलेशनशिप पर कभी खुलकर बात नहीं की। उनका कहना रहा कि वह दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। अली गोनी, जैस्मीन भसीन को बिग बॉस की जर्नी में सपोर्ट कर रहे हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jasmin Bhasin: Rumoured Boyfriend Aly Goni: To Enter In Bigg Boss 14: House: