DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  Bigg Boss 14: जैस्मीन भसीन ने अली गोनी और सोनाली फोगाट के लव एंगल पर दिया रिएक्शन, कही यह बात

मनोरंजनBigg Boss 14: जैस्मीन भसीन ने अली गोनी और सोनाली फोगाट के लव एंगल पर दिया रिएक्शन, कही यह बात

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Wed, 13 Jan 2021 07:32 PM
Bigg Boss 14: जैस्मीन भसीन ने अली गोनी और सोनाली फोगाट के लव एंगल पर दिया रिएक्शन, कही यह बात

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ से बाहर होने के बाद हाल ही में जैस्मीन भसीन ने फैन्स संग सोशल मीडिया के जरिए सवाल-जवाब सेशन रखा। इसमें उन्होंने अली गोनी संग प्यार, शादी, करियर और बिग बॉस में वापसी को लेकर बात की। साथ ही सोनाली फोगाट की अली गोनी के प्रति लव फीलिंग्स का बताना, इस पर भी जैस्मीन ने रिएक्शन दिया। 

जैस्मीन ने कहा, “सोनाली जी ने जो अली गोनी के लिए प्यार का इजहार किया, वह काफी क्यूट था। प्यार, प्यार है। इसमें कुछ गलत नहीं, अगर आप किसी व्यक्ति के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हो तो। अली जानता है कि उसे इन चीजों से कैसे निपटना है और मुझे भरोसा है कि अली अच्छी तरह इस सिक्चुएशन से डील कर रहा है।” निक्की संग अली की दोस्ती पर बात करते हुए जैस्मीन ने ‘हमेशा #JasLy’ लिखा।

क्या ‘बिग बॉस 14’ में वापसी करेंगी जैस्मीन भसीन?
‘बिग बॉस 14’ से एलिमिनेट होने के बाद जैस्मीन भसीन शो में वापसी कर सकती हैं, ऐसी चर्चा है। घर से बाहर आने के बाद जैस्मीन दोस्त भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर पहुंची थीं। अब एक्ट्रेस ने शो में अपनी वापसी को लेकर सच्चाई बताई है। 

जैस्मीन ने एक फैन को जवाब देते हुए कहा कि यह सवाल मेरे से सबसे ज्यादा पूछा जा रहा है। मैं इसके बारे में बताना चाहती हूं कि अगर मेकर्स मुझे बुलाते हैं तो मैं आप लोगों के लिए वापस जाऊंगी। मैं देख पा रही हूं कि आप लोग मेरे बाहर होने से कितने दुखी हैं, तो हां मैं जाऊंगी केवल अपने फैन्स के लिए। 

आलिया भट्ट ने शेयर की फेवरेट इंसान की फोटो, नहीं हैं रणबीर कपूर

निक जोनस ने फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में प्रियंका चोपड़ा के काम को लेकर कही यह बात

इसके अलावा जैस्मीन भसीन ने उनके एलिमिनेशन पर सलमान खान के इमोशनल होने पर भी बात की। जैस्मीन ने लिखा, “आप सब का प्यार ही मेरी जीत है। मेरे अंदर सलमान सर के लिए बहुत प्यार और इज्जत है। उन्होंने हमेशा मुझे एक बच्चे की तरह ट्रीट किया है और उन्होंने उस घर में मुझे जो समझा है वह किसी ने नहीं समझा। सलमान सर की आंखों में आंसू देखकर मेरा दिल टूट गया।” 

संबंधित खबरें