Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Jasmin Bhasin: On Relationship: With Aly Goni: Says After Eviction We Realized:

अली गोनी संग रिलेशनशिप पर जैस्मीन भसीन बोलीं- सारा खेल एविक्ट होने के बाद पता चला

एक्टर जैस्मीन भसीन और अली गोनी कई सालों से दोस्त हैं, लेकिन रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में दोनों ने अपने प्यार का इजहार किया। जब जैस्मीन शो से एविक्ट हुईं तब दोनों को अहसास हुआ कि ये...

अली गोनी संग रिलेशनशिप पर जैस्मीन भसीन बोलीं- सारा खेल एविक्ट होने के बाद पता चला
Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 8 Feb 2021 04:01 PM
हमें फॉलो करें

एक्टर जैस्मीन भसीन और अली गोनी कई सालों से दोस्त हैं, लेकिन रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में दोनों ने अपने प्यार का इजहार किया। जब जैस्मीन शो से एविक्ट हुईं तब दोनों को अहसास हुआ कि ये एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते हैं और प्यार करते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जैस्मीन ने कहा कि एविक्शन ही मेरी जीत है, क्योंकि अली मेरे से कितना प्यार करता है इसके बारे में मुझे तभी पता चला। हमारे एविक्शन ने ही दोनों के बीच डील सील की। 

ईटाइम्स संग बातचीत में जैस्मीन कहती हैं, “सबसे खूबसूरत पल वह था जब वह पहली बार मेरे लिए शो में आया था। टास्क के दौरान पता चला कि हम दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं, जब सभी घरवाले रोमांटिक गानों पर डांस कर रहे थे। अली और मेरे बीच काफी खूबसूरत बातें हुईं। मेरे लिए वह सच्चाई स्वीकारने का मोमेंट रहा। हर लड़की का यह सपना होता है कि उसे खूब प्यार करने वाला लड़का मिले, और मुझे मिल गया है। मेरा सपना पूरा हो चुका है।”

जैस्मीन भसीन ने एक बार फिर सफाई देते हुए कहा कि मेरे पैरेंट्स को गलत समझा गया। उन्होंने जो कुछ भी कहा था वह गेम को देखते हुए कहा था। उनकी बातों का गलत मतलब निकाला गया। अली के साथ मैं कुछ क्वॉलिटी टाइम बिताना चाहती हूं और अपने रिलेशनशिप पर बात करना चाहती हूं। वह तब होगा जब अली बाहर आ जाएगा। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें