Hindi NewsEntertainment NewsJasmin Bhasin: not playing a role of Komolika: in Kasautii Zindagii Kii 2:

कसौटी जिंदगी 2 में कोमोलिका का किरदार नहीं निभाएंगी ये एक्ट्रेस, खबरों को बता अफवाह

टीवी के सबसे पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी 2 हमेशा से ही टीआरपी की लिस्ट में पहले नंबर पर बना रहा है। लेकिन बीच में हिना खान अक्का कोमोलिका के शो छोड़ने के बाद इस शो की टीआरपी में गिरावट देखने को मिली थी।...

कसौटी जिंदगी 2 में कोमोलिका का किरदार नहीं निभाएंगी ये एक्ट्रेस, खबरों को बता अफवाह
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 8 Sep 2019 07:49 PM
हमें फॉलो करें

टीवी के सबसे पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी 2 हमेशा से ही टीआरपी की लिस्ट में पहले नंबर पर बना रहा है। लेकिन बीच में हिना खान अक्का कोमोलिका के शो छोड़ने के बाद इस शो की टीआरपी में गिरावट देखने को मिली थी। जब कहानी से हिना खान यानी कोमोलिका बाहर हुईं तो दर्शकों को शो देखने में खास मजा नहीं आ रहा था। अब खबरें आ रही हैं कि कोमोलिका की शो में वापसी होने वाली है। 

इस बार हिना खान नहीं बल्कि एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन इस किरदार को निभाती नजर आ सकती हैं। हालांकि, मेकर्स ने अभी तक इसे लेकर कोई भी बयान नहीं दिया है और जैस्मिन ने भी इंकार किया है कि वे इस शो में नहीं आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806) on

स्पॉटब्वॉयय को दिए इंटरव्यू से पता चला है कि जैस्मिन को मेक्रस से इस किरदार के लिए अभी तक कोई फोन नहीं आया है। उन्होंने सभी खबरों को खारिज करते हुए कहा है कि ये सभी अफवाहे हैं। बालाजी टेलीफिल्म्स से मुझे अभी तक कोई कॉल नहीं आया है। इस वक्त वे राजस्थान में शूटिंग कर रही हैं। खबर मीडिया में सामने आई है इसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं बल्कि फोन पर उनके नजदीकी ने उन्हें ये जानकारी दी है। 

आपको बता दें कि शो में जल्द ही कोमोलिका की वापसी होगी। इन दिनों कसौटी जिंदगी 2 में प्रेरणा, अनुराग और मिस्टर बजाज के बीच जमकर ड्रामा चल रहा है। देखना ये है कि शो के मेकर्स क्या फैसला लेते हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें