Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Jasmin Bhasin: Cryptic Post: Says Some People Are Great Manipulators:

जैस्मीन भसीन ने लिखी अजीबो-गरीब पोस्ट, कहा- कुछ लोग कितनी चालाकी से दिमाग में चीजें डालते हैं

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में कंटेस्टेंट रह चुकीं जैस्मीन भसीन का नया गाना रिलीज हुआ है। यह गाना टोनी कक्कड़ का है और इसमें उन्होंने जैस्मीन के साथ अली गोनी को पेयर किया है। इस दौरान...

Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 7 March 2021 02:56 PM
हमें फॉलो करें

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में कंटेस्टेंट रह चुकीं जैस्मीन भसीन का नया गाना रिलीज हुआ है। यह गाना टोनी कक्कड़ का है और इसमें उन्होंने जैस्मीन के साथ अली गोनी को पेयर किया है। इस दौरान जैस्मीन भसीन ने एक अजीबो-गरीब पोस्ट लिखकर लोगों से खास बात कही है। 

जैस्मीन भसीन ने लिखा, “कुछ लोग सच में कितने चालाक होते हैं कि दूसरों के दिमाग में उल्टी चीजें आसानी से डाल देते हैं। वे झूठ बोलते हैं, धोखा देते हैं, आपके साथ बदतमीजी करते हैं और किसी न किसी तरह चीजें ऐसे दिखाते हैं कि आप ही की गलती है। स्मार्ट लोग।” इसके साथ जैस्मीन भसीन ने आंख मारने वाली इमोजी बनाई है। 

— Jasmin bhasin (@jasminbhasin) March 7, 2021

जैस्मीन भसीन ने एक और ट्वीट में लिखा, “आपको जाने देने का मतलब यह नहीं कि आप केयर करना भूल जाएं। जब तक हम एक-दूसरे से दूर नहीं जाते, हम चीजों को माफ नहीं करते। जब तक सिचुएशन खत्म नहीं हो जाती, हम आगे नहीं बढ़ पाते। आगे बढ़ना और ऊंचा उड़ना ही तो हमें करना चाहिए। दोस्तों, चलो उन चीजों को जाने देते हैं जो हमें गिराती हैं, चलो उड़ते हैं।”

मालूम हो कि जैस्मीन भसीन ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी संग रिलेशनशिप में हैं। रिएलिटी शो के दौरान दोनों को अहसास हुआ। हाल ही में दोनों अली गोनी के परिवार के साथ समय बिताकर वापस मुंबई लौटे हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें