DA Image
30 मार्च, 2021|1:51|IST

अगली स्टोरी

जैस्मीन भसीन ने लिखी अजीबो-गरीब पोस्ट, कहा- कुछ लोग कितनी चालाकी से दिमाग में चीजें डालते हैं

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में कंटेस्टेंट रह चुकीं जैस्मीन भसीन का नया गाना रिलीज हुआ है। यह गाना टोनी कक्कड़ का है और इसमें उन्होंने जैस्मीन के साथ अली गोनी को पेयर किया है। इस दौरान जैस्मीन भसीन ने एक अजीबो-गरीब पोस्ट लिखकर लोगों से खास बात कही है। 

जैस्मीन भसीन ने लिखा, “कुछ लोग सच में कितने चालाक होते हैं कि दूसरों के दिमाग में उल्टी चीजें आसानी से डाल देते हैं। वे झूठ बोलते हैं, धोखा देते हैं, आपके साथ बदतमीजी करते हैं और किसी न किसी तरह चीजें ऐसे दिखाते हैं कि आप ही की गलती है। स्मार्ट लोग।” इसके साथ जैस्मीन भसीन ने आंख मारने वाली इमोजी बनाई है। 

जैस्मीन भसीन ने एक और ट्वीट में लिखा, “आपको जाने देने का मतलब यह नहीं कि आप केयर करना भूल जाएं। जब तक हम एक-दूसरे से दूर नहीं जाते, हम चीजों को माफ नहीं करते। जब तक सिचुएशन खत्म नहीं हो जाती, हम आगे नहीं बढ़ पाते। आगे बढ़ना और ऊंचा उड़ना ही तो हमें करना चाहिए। दोस्तों, चलो उन चीजों को जाने देते हैं जो हमें गिराती हैं, चलो उड़ते हैं।”

संजय दत्त संग लिपलॉक सीन करने से पहले पूजा भट्ट को महेश भट्ट ने दी थी यह सलाह, आप भी जानें

सुनील ग्रोवर की रसोई में आया बंदर, मजेदार वीडियो शेयर कर बोले- दही ले गया

मालूम हो कि जैस्मीन भसीन ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी संग रिलेशनशिप में हैं। रिएलिटी शो के दौरान दोनों को अहसास हुआ। हाल ही में दोनों अली गोनी के परिवार के साथ समय बिताकर वापस मुंबई लौटे हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jasmin Bhasin: Cryptic Post: Says Some People Are Great Manipulators: