DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  जैस्मीन भसीन ने अली गोनी संग किया था प्यार का इजहार, एक्टर ने दिया रिएक्शन

मनोरंजनजैस्मीन भसीन ने अली गोनी संग किया था प्यार का इजहार, एक्टर ने दिया रिएक्शन

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Wed, 09 Dec 2020 04:14 PM
जैस्मीन भसीन ने अली गोनी संग किया था प्यार का इजहार, एक्टर ने दिया रिएक्शन

‘ये हैं मोहब्बतें’ एक्टर अली गोनी बेहद खुश हैं। बिग बॉस के घर से बाहर आकर उन्होंने जैस्मीन भसीन संग रिलेशनशिप पर खुलकर बात की है। हाल ही में जैस्मीन भसीन को नेशनल टीवी पर अली गोनी के लिए प्यार का इजहार करते देखा गया था। अली गोनी का कहना है कि दोनों काफी करीबी दोस्त हैं, इसके अलावा और कुछ नहीं। 

अली कहते हैं, “हम एक-दूसरे के लिए एक जैसे हैं। मेरे लिए खुशी की बात थी कि जैस्मीन संग मुझे बिग बॉस के घर के अंदर ज्यादा टाइम स्पेंड करने का मौका मिला। जब आप लोगों के साथ क्लोज होते हो और उनके साथ इतना टाइम स्पेंड करने को मिलता है तो वह बहुत अच्छा लगता है। हम दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब हैं।”

सलमान खान ने 6 पैक ऐब्स में शेयर की शर्टलेस फोटो, फैन्स बोले- माशा अल्लाह

नए साल पर लॉन्च होगी प्रियंका चोपड़ा की बुक ‘Unfinished’, शेयर की फोटो

जैस्मीन भसीन को बचाने के लिए अली गोनी ने बिग बॉस का घर छोड़ने का फैसला लिया था। इसपर अली ने कहा कि मेरे लिए यह निर्णय लेना बिल्कुल भी मुश्किल नहीं रहा। मुझे खुशी है कि मैं जैस्मीन को बचा पाया। अगर उसकी जगह कोई और होता तो पता नहीं क्या होता। मैंने अपना बेस्ट दिया है और मैं खुश हूं। दुख इस बात का है कि मुझे ऐसे जाना पड़ा, पर मेरे दिमाग में बस उसको सेव करने का था।

चैनल के सोर्स के मुताबिक, अली गोनी दोबारा शो में एंट्री ले सकते हैं। फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि अली के साथ राहुल वैद्य और निक्की तंबोली भी घर में वापस आएं। 

संबंधित खबरें