Jasmin bhasin become Naagin ekta kapoor show Naagin 4 lets watch new Promo - Naagin 4 Promo: जैसमीन भसीन बनीं एकता कपूर की नई नागिन, जल्द ही शुरू होगा नागिन भाग्य का जहरीला खेल DA Image
7 दिसंबर, 2019|8:00|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Naagin 4 Promo: जैसमीन भसीन बनीं एकता कपूर की नई नागिन, जल्द ही शुरू होगा नागिन भाग्य का जहरीला खेल

jasmin bhasin

एकता कपूर और कर्लस टीवी का सबसे हिट शो नागिन का चौथा सीजन शुरू होने वाला है। तीन हिट शो देने के बाद इस शो का चौथे सीजन का टीचर (प्रोमो) रिलीज होने के बाद अब इस शो से नागिन की पहली झलक सामने आ गई है। एकता की नई नागिन हैं जैसमीन भसीन। 

जैसमीन आखिरी बार, स्टार प्लस के सीरियल दिल तो हैप्पी है जी में दिखाई दी थीं। इसके अलावा रोहित शेट्टी के गेम शो खतरों के खिलाड़ी में भी जैसमीन ने काफी तारीफें बटोरी थीं। कलर्स और एकता कपूर ने सीरियल 'नागिन 4' का नया प्रोमो शेयर जैसमिन के रोल का खुलासा किया है। इस प्रोमो को शेयर करते हुए एकता ने लिखा, 'नागिन की दुनिया में तुम्हारा स्वागत है जैस्मिन.. नागिन भाग्य का जहरीला खेल। 

'हरे राम हरे कृष्ण' प्रिंटेड टॉप पहनने से वाणी कपूर पर भड़कें यूजर्स, धार्मिक भावनाओं को आहत करने का लगा आरोप

 आपको बता दें कि ग्लैमर, रोमांस, एक्शन और बदले की कहानी के साथ नागिन एक बार फिर तैयार है।  नए प्रोमों में टीवी एक्‍ट्रेस जैस्मिन भसीन  नागिन के रूप में नजर आ रही हैं। खुद जैस्मिन ने भी यह प्रोमो शेयर करते हुए लिखा है कि कई लोग उनसे पूछ रहे थे कि आखिर वह टीवी पर कब वापसी कर रही हैं। तो अब वह नागिन बनी नजर आएंगी। प्रोमो की शुरुआत जैस्मिन की जहरीली आंखों से होती है उसके बाद उनका चेहरा दिखाया जाता।

'गुड न्‍यूज' का पहला पोस्ट रिलीज, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं करीना

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jasmin bhasin become Naagin ekta kapoor show Naagin 4 lets watch new Promo