DA Image
10 मई, 2021|12:24|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: जैस्मीन भसीन ने अली गोनी से कहा- मान ले तू मेरे से प्यार करता है

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में अली गोनी और जैस्मीन भसीन की रिलेशनशिप की चर्चा तेज है। हर कोई उनकी दोस्ती पर सवाल उठा रहा है। हाल ही में प्रसारित हुए एपिसोड में कश्मीरा शाह, विकास गुप्ता और राहुल महाजन ने जैस्मीन भसीन को बताया कि अली गोनी उनसे कितना प्यार करते हैं। इसपर जैस्मीन काफी शर्माने लगी थीं। 

हाल ही में एपिसोड में दिखाया गया कि जैस्मीन भसीन दोस्त अली गोनी को कहती हैं कि अब वक्त आ चुका है जब हम अपने रिलेशन पर खुलकर बात करें। हर कोई हमारे रिश्ते पर सवाल उठा रहा है। हमें अब अपना लेना चाहिए। हर कोई हमारी दोस्ती को बता रहा है कि वह इससे ज्यादा है। इसपर अली कहते हैं कि जैस्मीन मैंने तुम्हें हर बार कहा है कि हमारी दोस्ती से भी ज्यादा बॉन्डिंग है और हमने यह मेनटेन किया है। 

कविता कौशिक ने पति रोनित बिस्वास के साथ शेयर की फोटो, ट्रोल्स को इग्नोर करने के लिए कहा

सना खान ने शेयर कीं हनीमून फोटोज, शौहर अनस ने की थीं क्लिक

‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में सलमान खान दोनों की फिरकी लेते हुए देखा गया। दोनों का भाई-बहन का नाम दिया। बता दें कि राहुल वैद्य घर में दोबारा एंट्री लेने वाले हैं। सलमान खान ने राहुल वैद्य पर तीखे सवालों का वार किया। उन्होंने कहा कि घरवाले आपकी वापसी पर कैसा रिएक्शन देते हैं, वह देखते हैं, लेकिन आप जिस तरह घर छोड़कर गए, उसमें ऐसा लग रहा था कि आप मानसिक रूप से बाकी कंटेस्टेंट से कमजोर हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jasmin Bhasin: Ask Aly Goni: To Propose: Her Says Lets Accept It: