DA Image
4 मार्च, 2021|6:10|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: कैप्टेंसी टास्क को लेकर फिर भिड़ीं रुबीना दिलैक और जैस्मीन भसीन, देखें वीडियो

रिएलिटी शो बिग बॉस 14 को बहुत पसंद किया जा रहा है। शो में कंटेस्टेंट्स को ऐसे टास्क दिए जा रहे हैं कि अब दोस्त भी एक-दूसरे के दुश्मन बन रहे हैं। शो का नया प्रोमो वीडियो आया है जिसमें कविता शो के कंटेस्टेंस्ट्स को दो टीम में डिवाइड करती हैं। इस कैप्टेंसी टास्क को लेकर रुबीना दिलैक और जैस्मीन भसीन आपस में लड़ती नजर आती हैं।

वीडियो में कविता कौशिक कहती हैं, 'आज बिग बॉस कैप्टेंसी की दावेदारी जीतने के लिए एक कार्य सौंप रहे हैं 'बंटवारा।' बिग बॉस में दो बहने हैं और अब ये जायदाद में बंटवारा कर अपने-अपने हिस्सों की मांग कर रहा हैं लेकिन दोनों परिवारों को इस घर के हर हिस्से को जीतने का मौका दिया जाएगा। अब ये फैसला इस परिवार के मुखिया कविता के हाथ में है। 

वीडियो में जैस्मीन कहती हैं, 'किचन सबसे इम्पोर्टेंट होता है उसमें तनाव नहीं आना चाहिए, इंसान को सुकून का खाना मिलना चाहिए। उन्होंने (रुबीना) किचन का आज ही नहीं, हमेशा इस्तेमाल किया है तनाव पैदा करने में। इसके बाद रुबीना अपनी बात रखती हैं लेकिन कविता, जैस्मीन को किचन और डाइनिंग का हिस्सा सौंप दे देती हैं। 

KBC 12: अमिताभ बच्चन ने शो में की कपिल शर्मा की तारीफ, जानें क्या कहा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv)

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि रुबीना, कविता पर पक्षपात का आरोप लगाती हैं। इस पर कविता कहती हैं, 'अगर मैं बायस्ड होती तो मैं अभी निकालती अली और जैस्मीन से दुश्मनी। कल जो भी हुआ बहुत अप्रिय हुआ। इंसान गुस्से में कई चीजें बोलता है। मैंने घर में जो नॉटी है उसका सामान पकड़ा। मैं चाहती तो जो आसान है निक्की सामान डाल सकती थी।' इसके बाद कविता को याद दिलाया जाता है कि उन्होंने अली को एक दिन पहले गुंडा कहा था और अब उन्हें वह नॉटी कह रही हैं।

नेहा कक्कड़ के साथ हिमेश रेशमिया ने किया ऐसा प्रैंक, देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

इसके बाद एजाज खान किचन में एंटर होते हैं तो निक्की उन्हें बोलती हैं,' ये हमारा एरिया है चल निकल।' यह सुनकर एजाज खान गुस्सा हो जाते हैं और बोलते हैं, 'अब तो मैं नहीं निकलूंगा जो करना है कर।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jasmin Bhasin and Rubina Dilaik fight for captaincy task watch promo video