Hindi NewsEntertainment NewsJasmin Bhasin and Aly Goni enjoy candle light dinner in romantic throwback photo goes viral: fans says Shaadi karlo

अली गोनी संग कैंडल लाइट डिनर करते दिखीं जैस्मिन भसीन, फोटो देख प्रमोद महाजन के किया रिएक्ट तो फैंस बोले-जोड़ी बनी रहे

‘बिग बॉस 14’ से अपनी एक अलग जगह बनाने वाले पॉपुलर कपल जैस्मिन भसीन-अली गोनी इन दिनों खबरों में छाए हुए हैं। शो से निकलने के बाद अली और जैस्मिन की लव केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। इसी...

अली गोनी संग कैंडल लाइट डिनर करते दिखीं जैस्मिन भसीन, फोटो देख प्रमोद महाजन के किया रिएक्ट तो फैंस बोले-जोड़ी बनी रहे
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 6 May 2021 06:13 AM
हमें फॉलो करें

‘बिग बॉस 14’ से अपनी एक अलग जगह बनाने वाले पॉपुलर कपल जैस्मिन भसीन-अली गोनी इन दिनों खबरों में छाए हुए हैं। शो से निकलने के बाद अली और जैस्मिन की लव केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

इसी बीच जैस्मीन भसीन उन पलों को याद किया जब वह और अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी के संग डिनर डेट के लिए बाहर निकले थे। जैस्मीन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अली  संग एक रोमांटिक थ्रोबैक तस्वीर साझा की, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

जैस्मीन ने अपने लव बॉय से किया ये सवाल

थ्रोबैक फोटो को शेयर करते हुए जैस्मीन अपने लव बॉय से सवाल करते हुए लिखा है , "कब हम डिनर डेट के लिए बाहर निकल सकते थे?। अली ने जैस्मिन ने सवाल का जवाब देते हुए रोने वाली दो इमोजी शेयर किया है। इन दोनों का यह क्यूट फोटो फैंस सहित टीवी के सितारों को खूब पसंद आ रहा है। 

 

प्रमोद महाजन और फैंस रिएक्शन

इन दोनों के फोटो पर प्रमोद महाजन ने हार्ट इमोजी के साथ कॉमेंट करते हुए लिखा है WOW बहुत सुंदर।  प्रमोद महाजन के कॉमेंट के बाद फैंस ने इनकी फोटो लाइक करते हुए हॉर्ट, फ्लावर इमोजी के साथ शानदार, क्यूट कपल, लवबर्ड इन लव आदि लिखकर इनकी तारीफ कर रहे हैं।

एक फैन ने इन दोनों को शादी जल्दी करने की सलाह भी दिया है। वहीं एक ने लिखा है इनकी जोड़ी हमेशा ऐसी बनी रहे। एक और फैन ने दुआ करते हुए लिखा है कि दोनों का प्यार जन्मों जन्मों तक बना रहे। 

 

कैजुअल में मस्त लगे दोनों

अब फोटो में दोनों के लुक की बात करें तो आप देख सकते हैं कि दोनों कैजुअल आउटफीट में मस्त लग रहे हैं। इस फोटो में दोनों कैंडल लाइट डिनर करते हुए दिख रहे हैं। फोटो में दोनों की स्माइल देखकर लग रहा है कि ये अपने रोमांटिक डेट से कितने खुश हैं। 

 

‘खतरों के खिलाड़ी’ से शुरू हुआ प्यार

बता दें कि बीते दिनों जैस्मिन अपने लविंग बॉयफ्रेंड अली गोनी व उनकी फैमिली के साथ जम्मू में टाइम स्पेंड करने के लिए गई थीं। अली गोनी और जैस्मिन भसीन की दोस्ती रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सेट से शुरू हुई थी। लेकिन दोनों ने खुद को एक-दूसरे का बेस्ट फ्रेंड बताया था। इसके बाद दोनों रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में नजर आए थे। शो में भी अली गोनी और जैस्मिन एक-दूसरे को बेस्ट फ्रेंड कहते थे। लेकिन बाहर आते ही ये दोनों अपने प्यार का इजहार किया और सरेआम डेट करते हुए देखे गए। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें