Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Jasleen Mathru Romantic Dance: With Shehnaaz Gill: Brother Shehbaz Badesha: Going Viral On Social Media

जसलीन मथारू ने किया शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा संग रोमांटिक डांस, वीडियो वायरल

बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट जसलीन मथारू, कलर्स चैनल पर आने वाले रिएलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में नजर आ रही हैं। शो की अगर बात करें तो बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स शहनाज गिल और पारस छाबड़ा...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 28 Feb 2020 12:49 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट जसलीन मथारू, कलर्स चैनल पर आने वाले रिएलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में नजर आ रही हैं। शो की अगर बात करें तो बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स शहनाज गिल और पारस छाबड़ा अपने लिए पार्टनर ढूंढने के लिए निकले हैं। और ये सिलसिला ऐसे ही जारी है। कंटेस्टेंट्स कई मजेदार टास्क के साथ-साथ लड़ाई झगड़े भी कर रहे हैं। 

इन दिनों शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा और जसलीन मथारू शो के अंदर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों का एक रोमांटिक डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में रोहनप्रीत रोमांटिक सॉन्ग गा रहे हैं और जसलीन, शाहजाब को डांस सिखा रही हैं। जसलीन और शाहबाज का रोमांटिक डांस देख बाकी घरवाले मजे ले रहे हैं। शुरुआत में जसलीन के करीब आने पर शाहबाज थोड़ा असहज महसूस करते हैं लेकिन बाद में शहबाज काफी कंफर्टेबल हो जाते हैं और डांस साथ में परफॉर्म करते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on

आपको बता दें कि जब जसलीन शहनाज के भाई शहबाज को डांस सिखा रही होती हैं तो उस समय पारस छाबड़ा भी मौजूद होते हैं। उन्हें यह देखकर थोड़ा अजीब लगता है लेकिन बाद में वह भी मजे लेने लगते हैं। शो में आईं सभी लड़कियां पारस छाबड़ा को इंप्रेस करने के लिए हैं। पारस आखिरी में इनमें से एक लड़की को चुनकर शादी करेंगे। लेकिन यह शादी कितनी सच्ची होगी ये तो वक्त ही बताएगा। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें