Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Janvhi Kapoor gets brutally trolled for wearing revealing dress for dinner watch video - Entertainment News India

Janhvi Kapoor की ड्रेस देखते ही चकराया ट्रोल्स का दिमाग, बोले- नाइटी पहनकर ही निकल गई?

Janvhi Kapoor Trolled: श्रीदेवी की लाडली बेटी जाह्नवी कपूर एक बार फिर से ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। बीती रात ही डिनर करने पहुंची जाह्नवी कपूर की ड्रेस देखकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 19 May 2022 07:00 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की दिवगंत अदाकारा श्रीदेवी की लाडली बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) धीरे-धीरे इंडस्ट्री में पैर जमाने की कोशिश में हैं। फिल्मों के साथ-साथ जाह्नवी कपूर अपने स्टाइलिश अंदाज के चलते भी लगातार सुर्खियों में छाई रहती हैं। कई बार ऐसे मौके भी आते हैं जब वह ट्रोल्स की बेरुखी का शिकार हो जाती हैं। एक बार फिर से ट्रोल्स ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया है। दरअसल बीती रात ही जाह्नवी अपने कुछ दोस्तों के साथ मुंबई के फूड आउटलेट में डिनर करने पहुंची थी। यहां पर गाड़ी से उतरने के बाद जाह्नवी कपूर सीधा रेस्टोरेंट में ही चली गईं। एंट्री करते-करते उन्होंने पैपराजी के आगे पोज दिया। 

ट्रोल हो रही हैं जाह्नवी कपूर
इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुए हैं। एक वीडियो में जाह्नवी कपूर का स्टाइल और उनका कॉन्फिडेंस तो देखते ही बन रहा है। डिनर के लिए जाह्नवी ने काले रंग की एक खूबसूरत ड्रेस कैरी की हुई थी। जहां फैन्स जाह्नवी कपूर के स्टाइलिश अंदाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।  वहीं ट्रोल्स ने उन पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। एक शख्स ने लिखा है, 'नाइटी पहनकर ही आ गई?' एक दूसरे शख्स ने लिखा है, 'इन लोगों का ड्रेसिंग सेंस समझ ही नहीं आता है।'

जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्में 
जाह्नवी कपूर के लिए यह साल बेहद ही खास है। इस वक्त जाह्नवी के खाते में कई बड़ी फिल्में हैं। जल्द ही वह राजकुमार राव स्टारर फिल्म मिस्टर और मिसेज माही में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह गुड लक जेरी, बॉम्बे गर्ल और बवाल में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा उनके पास करण जौहर की फिल्म तख्त भी है। इस फिल्म की घोषणा काफी पहले ही हो गई। बाद में ऐसी खबरें भी आईं कि करण की यह फिल्म ठंडे बस्ते में जा चुकी है। बीते साल ही करण ने खुलासा किया कि यह फिल्म अभी बंद नहीं हुई है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें