DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जन्माष्टमी 2019: अक्षरा से लेकर खेसारी तक, भोजपुरी स्टार्स के इन गानों को सुनकर भक्ति में खोए फैन्स

                               2019

हर तरफ जन्माष्टमी की धूम है। 23-24 अगस्त को देशभर में जन्माष्टमी मनाई जा रही है। इसी बीच भोजपुरी भजनों ने धूम मचाई हुई है।

खेसारी के इस वीडियो ने मचाई धूम...

खेसारी लाल यादव द्वारा गाए गए इस भोजपुरी कृष्‍ण भजन को सुनकर आप भी भक्ति भाव से भर जाएंगे। इस गाने को खेसारी लाल यादव के साथ पमेला जैन और खुशबू जैन ने गाया है। गाने के बोल हैं मुरली की धुन सुनके। गाने के लिरिक्स गीतकार प्‍यारे लाल यादव ने लिखे हैं। यूट्यूब पर इस गाने को देखने वालों की संख्या लाखों में पहुंच चुकी है। यह गाना पिछले साल आया था और अब भी इस गाने को लोग पसंद कर रहे हैं।

दिलचस्प बात ये है कि इस गाने में खुद खेसारी लाल यादव मुरली बजाते दिख रहे हैं जिससे उनके फैंस में खासा उत्साह भर गया है। इतना ही नहीं उन्होंने गजब का डांस भी किया है। गाने के बोल प्यारेलाल यादव ने लिखे हैं।

 

Janmashtami स्पेशल: कभी मीरा तो कभी राधा बनकर कृष्णा को ऐसे रिझा रही हैं हेमा मालिनी, एक्ट्रेस का डांस वीडियो वायरल

टीवी के इन सितारों के बिना अधूरी है 'जन्माष्टमी', 'कृष्ण कन्हैया' बनकर कभी दिया गीता का उपदेश तो कभी रचाई रास

भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह का एक कृष्ण भजन 'ओ कान्‍हा' भी खूब छाया हुआ है। इस गानें में अंजना सिंह भगवान कृष्‍ण के बाल रूप को माखन मिश्री खिलाकर जन्‍मोत्‍सव मनाती नजर आ रही हैं।

अक्षरा के इस गाने ने भी किया धमाल...

अक्षरा सिंह के गाने ‘ले गइल बा जान कन्हैया बंशी बजाके’ ने तो कमाल ही कर दिया है। इस गाने की यूट्यूब पर धूम मची हुई है। अक्षरा सिंह के द्वारा गाये गये इस गाने के बोल हरेराम पुजारी ने लिखे हैं। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:janmashtmi 2019 these bhojpuri songs are viral on youtube