Janmashtami 2019: Amul: Celebrated Mission Mangal Box Office Collection: Success Taapsee Pannu: Tweeted Mission Makhan: Photo: - Janmashtami 2019 और ‘मिशन मंगल’ के बॉक्स ऑफिस सक्सेस पर Amul ने सेलिब्रेट किया 'Mission Makhan’ DA Image
7 दिसंबर, 2019|11:01|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Janmashtami 2019 और ‘मिशन मंगल’ के बॉक्स ऑफिस सक्सेस पर Amul ने सेलिब्रेट किया 'Mission Makhan’

                               2019

तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म 'मिशन मंगल' की अपार सफलता को देखते हुए डेयरी कंपनी अमूल इंडिया की ओर से इसे एक बेहद ही खास अंदाज में सराहा गया है और जन्माष्टमी का मौका देख इसे 'मिशन मक्खन' नाम दिया गया है।

यह ब्रांड अक्सर किसी मशहूर या चर्चित घटना या व्यक्ति के बारे में चुटीले अंदाज में बयां करने के लिए जाना जाता है और इस बार भी अमूल ने कुछ ऐसा ही किया।

अमूल द्वारा बनाए गए इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा गया है, अमूल टॉपिकल : मिशन मंगल अभियान में इसरो के जिन वैज्ञानिकों ने योगदान दिया, उन पर बॉलीवुड हिट।

तस्वीर में अपने गले पर आईडी कार्ड लटकाए हुए एक पुरुष और एक स्त्री ब्रेड और बटर का लुफ्त उठाते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में एक रॉकेट भी बनाया हुआ है और इसमें 'अमूल मार्स अपील' के साथ-साथ मिशन मक्खन भी बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा हुआ है।

Priyanka Chopra ने पिता अशोक चोपड़ा के जन्मदिन पर लिखा इमोशनल पोस्ट, बॉलीवुड सेलेब्स ने किए ये कमेंट्स

सगाई के छह महीने बाद अनीशा आला रेड्डी और विशाल हुए अलग, इसी साल करने वाले थे Love Marriage

इस फोटो को ट्वीट करते हुए तापसी ने लिखा, कितना मजेदार है! यह हमेशा ही बहुत-बहुत खास होता है! धन्यवाद अमूल! अगली बार मैं अपने लुक के साथ इस हेयर बैंड का ऐड करूंगी।

व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श के मुताबिक, 'मिशन मंगल' ने अब तक भारत में 128.16 करोड़ का व्यवसाय किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Janmashtami 2019: Amul: Celebrated Mission Mangal Box Office Collection: Success Taapsee Pannu: Tweeted Mission Makhan: Photo: