DA Image
6 जुलाई, 2020|9:45|IST

अगली स्टोरी

जाह्नवी कपूर ने विश की श्रीदेवी और बोनी कपूर को मैरिज एनिवर्सरी, शेयर की सोशल मीडिया पर थ्रोबैक फोटो

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए अपने माता-पिता दिवंगत अभनेत्री श्रीदेवी और निर्माता बोनी कपूर को शादी की सालगिरह की बधाई दी। श्रीदेवी और बोनी कपूर ने 2 जून, 1996 को शादी की थी। 

जाह्नवी कपूर ने एक श्वेत-श्याम तस्वीर पोस्ट की, जिसमें श्रीदेवी बोनी कपूर को गले लगाए नजर आ रही हैं। जाह्नवी ने हार्ट इमोजी के साथ लिखा, “शादी की सालगिरह मुबारक हो।” पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए स्मृति ईरानी और संजय कपूर ने रेड हार्ट इमोजी के साथ कमेंट किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

आपको बता दें कि इस समय लॉकडाउन के चलते जाह्नवी कपूर अपने परिवार संग क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। जाह्नवी इन दिनों पापा बोनी कपूर और खुशी के साथ सेल्फ क्वारंटाइन पर हैं। बता दें कि बोनी के घर के 3 हाउस स्टाफ कोरोना पॉजिटिव निकले हैं।

लॉकडाउन की वजह से मुक्तेश्वर में फंसी हैं नीना गुप्ता, शेयर की सेल्फी ने जीता सबका दिल

काजोल को आई पुराने दिनों की याद, शेयर की DDLJ से अपनी खास तस्वीर

इससे पहले जाह्नवी कपूर ने अपने पिता की ओर से एक मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें लिखा था कि घर पर रहना ही हम सबके लिए बेहतर उपाय है। आप लोग भी सुरक्षित रहिए।

बोनी ने इस बारे में कहा था, 'मेरे बच्चे और घर में मौजूद बाकी का स्टाफ ठीक है। हम में से किसी में भी कोरोना के लक्ष्ण नजर नहीं आ रहे हैं। मैं महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने हमारी मदद की। मेडिकल टीम और बीएमसी द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का हम सभी पालन कर रहे हैं।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Janhvi Kapoor: Wish Sridevi: Boney Kapoor: Marriage Anniversary: Shares Throwback: Photo: On Social Media: