Hindi NewsEntertainment NewsJanhvi Kapoor watches Alia Bhatt Gangubai Kathiawadi teaser watch her reaction

'गंगूबाई काठियावाड़ी' के टीजर से इम्प्रेस हुईं जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट की एक्टिंग पर ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी नई फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में वह गंगूबाई के रोल में नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का टीजर जारी किया गया, जो फैन्स को बहुत पसंद आया। कई...

'गंगूबाई काठियावाड़ी' के टीजर से इम्प्रेस हुईं जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट की एक्टिंग पर ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन
Kamta Prasad हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 27 Feb 2021 05:07 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी नई फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में वह गंगूबाई के रोल में नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का टीजर जारी किया गया, जो फैन्स को बहुत पसंद आया। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने फिल्म के टीजर पर रिएक्ट करते हुए आलिया भट्ट की तारीफ की। अब 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के टीजर पर जाह्नवी कपूर का रिएक्शन आया है। 

सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि फोटोशूट के बीच जाह्नवी कपूर चेयर पर बैठकर 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का टीजर देख रही हैं। टीम के लोग उनके आस-पास खड़े हैं। जाह्नवी कपूर 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के टीजर में आलिया भट्ट की एक्टिंग को देखकर इम्प्रेस हो जाती हैं।

फिल्म के टीजर में आलिया भट्ट की परफॉर्मेंस से कई सितारे इम्प्रेस हो चुके हैं। टीजर रिलीज होने के बाद शाहरुख खान, अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा और करण जौहर जैसे सितारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर आलिया भट्ट की एक्टिंग की तारीफ की थी।

(वीडियो क्रेडिट- विरल भयानी इंस्टाग्राम)

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है। संजय के जन्मदिन के मौके पर फिल्म का पहला टीजर जारी किया गया था। फिल्म में आलिया भट्ट का किरदार गंगूबाई पर आधारित हैं, जिन्हें मुंबई के कमाठीपुरा के वैश्यालय की मालकिन के रूप में जाना जाता है।

इस फिल्म की कहानी को हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वींस ऑफ मुंबई के एक चैप्टर से लिया गया है। यह फिल्म 30 जुलाई, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का ऐलान पिछले साल मार्च में किया गया था, लेकिन कोरोना महामारी के चलते फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई थी। पिछले साल अक्टूबर में फिर से फिर से शूट शुरू किया गया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें