DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उरी एक्टर विक्की कौशल को KISS करना चाहती हैं श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर, खुद किया खुलासा

 janhvi kapoor  vicky kaushal

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sri Devi) और बोनी कपूर ( Boney Kapoor) बड़ी की बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अक्सर खबरों में रहती हैं। Dhadak धड़क से डेब्यू करने के बाद अभी जान्हवी के पास हाथ में ‘तख़्त’ और गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्में है। जान्हवी इनदिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में काफी बिजी हैं। इसी दौरान हाल ही में जान्हवी अपनी छोटी बहन खुशी कपूर के साथ शो में पहुंचीं। जहां पर जान्हवी ने उरी एक्टर विक्की कौशल को लेकर अपनी फीलिंग बताई है। बिक्की के प्रति जान्हवी की फीलिंग जानकर सभी लोग हैरान गए। 

पीएम मोदी के मजाक के बाद ट्विंकल खन्ना ने दिया रिएक्शन, ट्वीट कर कही ये बात

दरअसल, जान्हवी कपूर बीती रात कलर्स इन्फिनिटी शो के पहले एपिसोड में नजर आईं। इस शो के एक सेगमेंट 'से इट और स्ट्रिप इट' के तहत जान्हवी से पूछा गया कि वो बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कार्तिक आर्यन में से किसे किस करना चाहेंगी। इस सवाल पर जवाब देते हुए जान्हवी ने कहा कि वो उरी के एक्टर विक्की कौशल को चुनेंगी। जान्हवी का ये जवाब थोड़ा हैरान करने वाला है। 

बेटी खुशी कपूर की नजरों में कुछ ऐसे हैं पिता Boney Kapoor

जान्हवी करण जौहर की फिल्म तख्त विक्की कौशल के अपोजिट नजर आएंगी। जहां फिल्म में विक्की मुगल शाह औरंगजेब के रोल में नजर आएंगे वहीं जान्हवी के रोल के बारे में अभी जानकारी सामने नहीं आई है। आपतो बता दें कि इससे पहले जान्हवी राजकुमार रॉव के साथ फोटो क्लिक कराने की बात कही थी। 

तलाक के बाद जल्द ही तीसरी बार पिता बनेंगे अर्जुन रामपाल,शेयर की फीलिंग

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Janhvi Kapoor wants to kiss Vicky Kaushal she is revealing in Colors Infinity show