Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़janhvi kapoor visits tirupati temple her photo viral

तिरुपति मंदिर पहुंची जान्हवी कपूर, फोटो शेयर कर दी जानकारी हुआ वायरल

श्रीदेवी और फिल्मेकर बोनी कपूर लाडली बेटी जान्हवी कपूर इन दिनों फिल्म 'गुंजन सक्सेना'को लेकर खबरों में हैं। लेकिन इस फिल्म के रिलीज होने में अभी समय है। अभी फिल्म की शूटिंग चल रही हैं इसी बीच...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 10 Feb 2020 12:38 PM
हमें फॉलो करें

श्रीदेवी और फिल्मेकर बोनी कपूर लाडली बेटी जान्हवी कपूर इन दिनों फिल्म 'गुंजन सक्सेना'को लेकर खबरों में हैं। लेकिन इस फिल्म के रिलीज होने में अभी समय है। अभी फिल्म की शूटिंग चल रही हैं इसी बीच शूटिंग से टाइम निकाल कर जान्हवी कपूर धार्मिक दौरे पर हैं निकल गई हैं। इन दिनों वह आंध्र प्रदेश के तिरुपति का दौरा कर रही हैं। इस बात की जानकारी जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से दी है। हालांकि फोटो शेयर करते हुए जान्हवी ने कोई कैप्शन नहीं दिया है। 

फोटो में जान्हवी पहाड़ी की चोटी पर बनीं सीढ़ियों पर बैठी हुई दिख रही है। फोटो में वह वाइट शूट पहन रखा है जिसपर जान्हवी ने पीला दुपट्टा ले रखा है। वह कैमरे से दूर दिख रही है, वह मुस्कुरा रही है और खुश दिख रही है। जान्हवी की इस फोटो पर उनके फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं और फोटो को लाइक कर करते हुए एक्ट्रेस की तारीफ भी कर रहे हैं। एक यूजर्स ने फूलों के गुच्छे वाली इमोजी बनाकर लिखा है कि वॉक बाई तिरुमला.. एक और यूजर ने लिखा तिरुमाला में..एक और यूजर्स ने लिखा कि आपके कदम बता दें रहे हैं आप इस समय तिरूमाला में हैं, आप खुश रहे। 

आपको बता दें कि जान्हवी तिरुपति मंदिर के काफी करीब हैं। इस मामले में जान्हवी का मानना है यहां उन्हें जितना शकुन मिलता है उतना कहीं और नहीं मिलता। आपको बता दें कि जान्हवी अक्सर किसी काम को करने से पहले इस मंदीर में जाती रहती हैं। इससे पहले भी जान्हवी अपनी फिल्म धड़क की सफलता की कामना के लिए आई थीं। उसके बाद वह अपनी मां श्रीदेवी की आत्मा की शांति के लिए अपने पापा बोनी कपूर और छोटी बहन खुशी कपूर के साथ तिरुपति मंदिर माथा टेकने आई थीं। 

janhvi kapoor visits tirupati temple

वर्कफ्रंट की बात करें तो‘गुंजन सक्सेना’के अलावा जान्हवी ‘रुही-अफज़ा’, ‘दोस्ताना-2’  और ‘तख्त’ में भी बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें