Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Janhvi Kapoor ties sister Shanaya Kapoor shoelace watch viral video

मुसीबत में फंसी छोटी बहन तो जाह्नवी कपूर ने ऐसे की मदद, VIDEO वायरल

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी खूबसूरती और एक्टिंग की वजह से पहले ही लोगों के दिलों में जगह बना चुकी हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा किया कि लोग उनके दिवाने ही हो गए। दरअसल, हाल ही में...

लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीThu, 20 Dec 2018 04:35 PM
हमें फॉलो करें

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी खूबसूरती और एक्टिंग की वजह से पहले ही लोगों के दिलों में जगह बना चुकी हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा किया कि लोग उनके दिवाने ही हो गए। दरअसल, हाल ही में मुंबई में ऑल्ट बालाजी की नई वेब सीरीज 'सिलेक्शन डे' की स्क्रीनिंग थी। जहां जाह्नवी कपूर अपनी बहन खुशी और कजिन सिस्टर शनाया कपूर के साथ पहुंचीं थीं। यहां हॉल में चलते-चलते अचानक शनाया के जूते का लेस खुल गया और वो परेशान हो गईं। शनाया ने मदद के लिए खुशी को आवाज लगाई, लेकिन जाह्नवी ने ये पहले सुन ली। इसके बाद खुशी ने शनाया को सहारा दिया और जाह्नवी ने घुटनों के बल बैठकर शनाया के जूते का लेस बांध दिया। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

सोशल मीडिया पर मिले ऐसे कमेंट्स...
वीडियो वायरल होने के बाद इस पर लोगों के मिले-जुले कमेंट्स आ रहे हैं। ज्यादातर यूजर्स जाह्नवी की तारीफ कर रहे हैं तो कई ऐसे भी हैं, जो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। मसलन, एक यूजर ने लिखा है, "जाह्नवी कितनी अच्छी है।" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "शनाया ने खुशी से मदद मांगी थी, लेकिन जाह्नवी आगे आईं। आप बहुत अच्छी हो जानू।" इसी तरह एक यूजर ने निगेटिव कमेंट करते हुए लिखा है, "ऐसा लग रहा है, जैसे यह प्री-प्लांड था।" एक यूजर का कमेंट है, "जाह्नवी की ओवरएक्टिंग तो देखो।" (.यहां क्लिक कर देखें VIDEO)

VIDEO: रणवीर ने इस हीरो के हाथ में दिया सारा का हाथ, फिर कही ऐसी बात कि शरमा गए दोनों

बता दें कि ये सभी यहां पर अरविंद अडिगा के नॉवेल 'सिलेक्शन डे' पर बनी वेबसीरीज की लॉन्चिंग के लिए आए थे, जिसमें इनके चाचू अनिल कपूर का अहम रोल है। जाह्नवी और शनाया के अलावा अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन और बेटी रिया कपूर भी इस दौरान वहां मौजूद थे। इसकी स्ट्रीमिंग 28 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें