Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़janhvi kapoor sridevi sari old sridevi sari best actress award mom see pics

'MOM' श्रीदेवी की साड़ी पहनकर नेशनल अवॉर्ड लेने पहुंची जाह्नवी

श्रीदेवी को गुरुवार को फिल्म 'मॉम' के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड से नवाजा गया। इस अवॉर्ड को लेने बोनी कपूर के साथ दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर पहुंची। इस दौरान दोनों बहनों ने साड़ी...

'MOM' श्रीदेवी की साड़ी पहनकर नेशनल अवॉर्ड लेने पहुंची जाह्नवी
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Thu, 3 May 2018 09:27 PM
हमें फॉलो करें

श्रीदेवी को गुरुवार को फिल्म 'मॉम' के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड से नवाजा गया। इस अवॉर्ड को लेने बोनी कपूर के साथ दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर पहुंची। इस दौरान दोनों बहनों ने साड़ी पहनी हुई थी। दिलचस्प बात तो ये है कि जाह्नवी ने इस दौरान अपनी मां श्रीदेवी की साड़ी पहनी थी जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं।

इसका खुलासा बॉलीवुड डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने किया। दरअसल, उन्होंने जाह्नवी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, इस इमोशनल और स्पेशल मोमेंट पर जाह्नवी ने अपनी मां की साड़ी पहनी है।

बता दें कि इसी साल फरवरी में श्रीदेवी का दुबई के होटल में बाथ टम में डूबने से निधन हो गया था। आज जब श्रीदेवी के नाम ये अवॉर्ड दिया गया तो तीनों में खुशी के साथ श्रीदेवी को खोने का दुख भी साफ दिख रहा था।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें