Hindi NewsEntertainment NewsJanhvi Kapoor: shocking comment on Dostana 2 Film: Karan Johar:

Dostana 2 में काम करने को लेकर Janhvi Kapoor ने कही ये चौंकाने वाली बात

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) सुपरहिट फिल्म दोस्ताना (Dostana) के सीक्वल में काम करने को लेकर उत्साहित हैं। बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर अपनी सुपरहिट फिल्म दोस्ताना का सीक्वल बनाने जा...

Dostana 2 में काम करने को लेकर Janhvi Kapoor ने कही ये चौंकाने वाली बात
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 5 July 2019 06:19 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) सुपरहिट फिल्म दोस्ताना (Dostana) के सीक्वल में काम करने को लेकर उत्साहित हैं। बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर अपनी सुपरहिट फिल्म दोस्ताना का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ जान्हवी कपूर लीड रोल में दिखेंगी। जान्हवी कपूर इस रोल को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

जान्हवी कपूर ने कहा कि वह 'दोस्ताना 2' (Dostana 2)का हिस्सा बनने को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि वह इस फिल्म का हिस्सा सिर्फ इसलिए नहीं बनना चाहती कि इसमें एक मेसेज है बल्कि यह फ़न से भरी एक कहानी है।इस फिल्म से करण जौहर नए निर्देशक कॉलिन डी कुन्हा को लॉन्च करने जा रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2008 में प्रदर्शित 'दोस्ताना' में जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा की मुख्य भूमिका निभायी थी। इस फिल्म में जॉन और अभिषेक की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें