DA Image
22 फरवरी, 2021|12:09|IST

अगली स्टोरी

जान्हवी कपूर ने शेयर किया 'Good Luck Jerry' का पहला लुक, पंजाब में चल रही है शूटिंग

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म 'Good Luck Jerry' का पहला लुक शेयर किया है। सोमवार से ही पंजाब में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। यह फिल्ममेकर आनंद एल राय के साथ जान्हवी की पहली फिल्म है।  

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो में जान्हवी फिल्म के कैरेक्टर में नजर आ रही हैं। जिसमें उन्होंने एक सिंपल सलवार शूट पहना हुआ है और एक हल्की मुस्कान के साथ सड़क के किनारे चलती जा रही हैं।

जान्हवी की आखिरी फिल्म 'गुंजन सेक्सेना: द करगिल गर्ल' काफी पसंद की गई थी। यह एक IAF पायलट गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म थी। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई और इसे पॉजिटिव रिव्यू मिले। हालांकि फिल्म को लेकर कुछ कांट्रोलर्सी भी हुई लेकिन बाद में ,सब ठीक हो गया। 

इससे पहले जान्हवी नें धड़क फिल्म के जरिए साल 2018 में बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। यह फिल्म मराठी में आई एक फिल्म सैराट का हिंदी रिमेक थी। इसके बाद जान्हवी ने जोया अख्तर की शॉर्ट फिल्म 'घोस्ट स्टोरिज' में काम किया। वह जल्दी रूही अफजाना और दोस्ताना 2 में भी नज़र आएंगी।

एक सवाल के जवाब में कि वह काम करते हुए अपने किसी प्रोजेक्ट में क्या ढूंढती हैं, उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि मुझे कंटेट प्रभावित करना चाहिए। उससे मुझे हंसी आए या फिर वो मुझे किसी तरह से छू जाए। वह मेरे दिमाग में कई दिनों तक बना रहे। साथ ही अच्छी ऊर्जा के साथ डायरेक्टर से ताल-मेल बिठानी भी बहुत जरूरी है। अंत में आपको साथ मिलकर काम करना होता है।

आनंद एल राय में अभी हाल ही में दिल्ली में अपनी एक दूसरी फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग पूरी की है। इस दौरान अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान उनके साथ मौजूद रहे।

सिद्धार्थ सेन गु्प्ता द्वारा निर्देशित फिल्म 'Good Luck Jerry' में दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह भी नजर आएंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Janhvi Kapoor shares first look of Good Luck Jerry film by Anand L Rai shooting is going on in Punjab