फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनजाह्नवी की बिकिनी फोटो ने लूटा फैन्स का दिल, बहन खुशी कपूर ने पूछा- 'अंडों के साथ स्ट्रॉबेरी क्यों खा रही हो?'

जाह्नवी की बिकिनी फोटो ने लूटा फैन्स का दिल, बहन खुशी कपूर ने पूछा- 'अंडों के साथ स्ट्रॉबेरी क्यों खा रही हो?'

अपनी खूबसूरती और क्यूट अंदाज से फैन्स के दिलों पर राज करने वालीं एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। जाह्नवी कपूर के सोशल मीडिया पोस्ट्स अक्सर वायरल हो जाते हैं,...

जाह्नवी की बिकिनी फोटो ने लूटा फैन्स का दिल, बहन खुशी कपूर ने पूछा- 'अंडों के साथ स्ट्रॉबेरी क्यों खा रही हो?'
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईSun, 16 Jan 2022 02:28 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

अपनी खूबसूरती और क्यूट अंदाज से फैन्स के दिलों पर राज करने वालीं एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। जाह्नवी कपूर के सोशल मीडिया पोस्ट्स अक्सर वायरल हो जाते हैं, जहां फैन्स को उनके फोटोज और वीडियोज खूब पसंद आते हैं। इस बीच रविवार को भी जाह्नवी कपूर ने अपने कुछ फोटोज शेयर किए हैं। इन फोटोज में जाह्नवी एक ब्यूटी प्रोडक्ट की मदद से अपनी स्किन का ख्याल रखने की बात कह रही है। हालांकि फैन्स को उनके बिकिनी फोटो खूब पसंद आ रही है। वहीं इस पोस्ट पर जाह्नवी की बहन खुशी कपूर (khushi kapoor) ने भी कमेंट किया है, लेकिन उन्होंने एक सवाल पूछा है।

जाह्नवी ने लूटा फैन्स का दिल
दरअसल रविवार को इंस्टाग्राम पर जाह्नवी कपूर ने अपने कुछ फोटोज शेयर किए। इन फोटोज में एक ओर जहां वो एक ब्यूटी प्रोडक्ट इस्तेमाल करती दिख रही हैं तो वहीं दूसरी ओर वो अपनी ब्यूटी को भी फ्लॉन्ट कर रही हैं। जाह्नवी के फोटोज में उनके बिकिनी फोटोज भी शामिल हैं। जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। 

खुशी का जाह्नवी से सवाल
जाह्नवी के पोस्ट को फैन्स के साथ ही साथ कई सेलेब्स ने भी लाइक किया है। जाह्नवी के फोटोज में एक फोटो ऐसा भी जहां अंडों के साथ में स्ट्रॉबेरी दिख रही है। इस पर जाह्नवी कपूर की बहन खुशी ने कमेंट किया है- 'अंडों के साथ स्ट्रॉबेरी क्यों खा रही हो?' खुशी के कमेंट पर जाह्नवी ने तो रिएक्ट नहीं किया है, लेकिन फैन्स का कहना है कि हो सकता है यही उनकी खूबसूरती का राज हो।

खुशी- जाह्नवी ने दी कोविड को मात
याद दिला दें कि जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने हाल ही में कोविड को मात दी है। जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि खुशी कपूर और उनकी कोविड टेस्ट की रिपोर्ट 3 जनवरी को पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उन्होंने बीएमसी की होम आइसोलेशन की गाइडलाइन्स का पालन किया है अब उनकी और खुशी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। 

पैर पसार रहा कोरोना
जाह्नवी ने पोस्ट में लिखा था कि शुरुआत के दो दिन कठिन थे लेकिन उसके बाद सब ठीक होने लगा। वायरस से बचने के सिर्फ यही तरीका है मास्क लगाएं और वैक्सिनेट हों। सभी ध्यान रखें। याद दिला दें कि कोरोना एक बार फिर तेजी से अपने पैर पसार रहा है। कई बॉलीवुड सितारे कोविड की चपेट में आ चुके हैं, हालांकि कुछ ने कोरोना को मात भी दी है।

जाह्नवी कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास ‘गुड लक जेरी’ और ‘दोस्ताना 2’ है। इसके अलावा वह बोनी कपूर के प्रोडक्शन की फिल्म ‘मिली’ में नजर आएंगी। दूसरी ओर खुशी कपूर भी डेब्यू के लिए तैयार हैं। वह जोया अख्तर की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगी।

epaper