Janhvi Kapoor share a photo on Sridevi Birthday and says Happy birthday Mumma I love you - श्रीदेवी के जन्मदिन पर बेटी जाह्नवी कपूर ने साझा की ये फोटो, लिखा-'आई लव यू मम्मा' DA Image
7 दिसंबर, 2019|10:22|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

श्रीदेवी के जन्मदिन पर बेटी जाह्नवी कपूर ने साझा की ये फोटो, लिखा-'आई लव यू मम्मा'

janhvi sridevi birthday

श्रीदेवी (Sridevi) आज भले ही हमारे बीच नहीं है मगर उनकी अदाकारी के आज भी लोग दीवाने हैं। जब पिछले साल अचानक उनकी मौत की खबर सामने आई थी, तब उनके फैन्स को एक गहरा सदमा लगा था। आज श्रीदेवी के जन्मदिन के अवसर उनकी लाडली बेटी जान्हवी ने अपनी मां के जन्मदिन के अवसर पर उनकी बेहद खूबसूरत फोटो के साथ जन्मदिन विश किया है। 

श्रीदेवी की फोटो शेयर करते हुए जान्हवी ने कैप्शन में लिखा- हैप्पी बर्थडे मम्मा, आई लव यू | कपूर परिवार के लिए ये दिन बेहद खास है, लेकिन उनकी मौत के सदमे से उबर पाना भी आसान नहीं है। जाह्नवी कपूर अपनी मां एक्ट्रेस श्रीदेवी के बेहद करीब रही हैं। श्रीदेवी का सपना बेटी को बड़े पर्दे पर बतौर एक्ट्रेस देखना था। ये सपना पूरा तो हुआ लेकिन श्रीदेवी उसके पहले दुनिया से जा चुकी थीं। अपनी मौत के बाद भी श्रीदेवी अपने परिवार और फैंस के दिलों पर कायम हैं।

Raksha Bandhan Songs: ये 5 सदाबहार गानें हर भाई-बहन के लिए हैं खास

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday Mumma, I love you

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

B'day SPl: आखिरी बर्थडे पर कुछ ऐसा था श्रीदेवी का अंदाज

आपको बता दें कि 13 अगस्त, 1963 को श्रीदेवी का जन्म हुआ था। उनकी जन्मथिति पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं। श्रीदेवी ने काफी छोटी उम्र में ही अपने करियर की शुरुआत कर दी थी।  उन्होंने कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया है। रजनीकांत और कमल हासन के साथ मिलकर उन्होंने कई हिट फिल्में भी दी थी। जब वह 13 साल की थीं, तब उन्होंने 'मूंदरू मुदिचू' नामक एक फिल्म में मां का किरदार निभाया था। बीच में श्रीदेवी ने फिल्मों से काफी लंबा ब्रेक लिया था मगर 15 साल बाद उन्होंने फिल्म 'इंग्लिश विंगलिश' से धमाकेदार वापसी की। इस फिल्म में उनके अभिनय को खूब सराहा गया था। 

Birthday Spl: श्रीदेवी की वो 5 बातें जो सिर्फ उनके करीबी ही जानते हैं

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Janhvi Kapoor share a photo on Sridevi Birthday and says Happy birthday Mumma I love you